धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज
धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज
Share:

'बाहुबली' सीरीज स्टार प्रभाष द्वारा एक बार फिर मोस्टअवेटेड फिल्म 'साहो' के पहले गाने 'साइको सैंया' का टीजर रिलीज किया गया है और इंटरनेट पर इस गाने ने फिर से हंगामा मचा दिया है. जहां बीते दिन इस अपकमिंग सॉन्ग का फर्स्टलुक सामने आया था, तो वहीं अब इसके टीजर द्वारा लोगों की बेकरारी बढ़ा दी गई है. 'साहो' के टीजर के सामने आने के बाद से ही लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी हो रहा है. आपको बता दें कि प्रभास और श्रद्धा स्टारर यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

फ़िलहाल टीजर की बात की जाए तो टीजर को खुद प्रभास ने सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है. इंडियन सिनेमा में 'बाहुबली' के नाम से खासे मशहूर प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' 15 अगस्त को अक्षय कुमार की मिशन मंगल के साथ रिलीज होने वाली है. वहीं अब इसका जबरदस्त पार्टी सॉन्ग लोगों की धड़कनों को बढ़ाने में कामयाब रहा है. बताया जा रहा है कि यह गाना 8 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. 

ख़ास बात यह है कि 'साइको सैंया' के टीजर में श्रद्धा कपूर का बोल्ड लुक और प्रभास 'कूल गाय' वाला लुक देखते ही बन रहा है. वहीं टीजर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि सोशल मीडिया पर कुछ समय में ही इसे लाखों व्यूज हासिल हो गए है और यह सिलसिला बढ़ ही रहा है. 

 

'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी ने दिया रंगोली को करारा जवाब...

दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद

...तो सन्यास नहीं लेंगे धोनी, इस श्रीलंकाई दिग्गज ने दे डाली ऐसी सलाह !

Khandaani Shafakhana : Sheher Ki Ladki गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखे बादशाह और डायना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -