शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस एक्ट्रेस ने लिए थे 12 लाख रूपये, हुई थी खूब बदनामी!
शारीरिक संबंध बनाने के लिए इस एक्ट्रेस ने लिए थे 12 लाख रूपये, हुई थी खूब बदनामी!
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि पैसा इंसान से क्या-क्या नही करवाता है. जी हाँ, पैसा होना सबसे बड़ा रूतबा माना जाता है और आज के समय में खूब पैसा होना ही सबसे बड़ा हथियार है. ऐसे में स्टार्स के पास भी खूब पैसा है लेकिन आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो पैसे के पीछे दीवानी थी. जी हाँ, इस एक्ट्रेस का नाम माला सिन्हा है जो काफी ज्यादा पॉपुलर ऐक्ट्रेस थी. वहीं अगर आप सत्तर के दशक के आस पास की फिल्मे देखे तो आपको उनमे माला का जिक्र जरुर कही न कही मिल ही जाएगा लेकिन उनमे एक बहुत ही भारी कमी थी.

जी हाँ, माला सिन्हा पैसे के पीछे बेहद ही पागल थी, वो कन्जूसियत में भी किसी से पीछे नही थी इसलिए वो पैसा दुनिया से बचा-बचाकर के खूब जमा करती ही रहती थी और उन्होंने अपने बाथरूम के अन्दर की दीवार में भी बचा बचाकर 12 लाख रूपये जमा कर लिए थे. जी हाँ, वहीं जब अचानक से माला के घर में इनकम टैक्स की रेड पड़ी और वो सारे पैसे जब्त कर लिए गये और जिसके बाद वो पैसे वापिस लेने के लिए कोर्ट में गयी और कोर्ट में जब कुछ भी करके वो पैसे वापिस नही पा सकी.

जी हाँ, उसके बाद उन्होने अपने वकील के कहने पर कोर्ट में यह तक कह दिया कि ''ये पैसे तो उन्होंने किसी से शारीरिक सम्बन्ध बनाने की एवज में लिए है तो इस बात पर कोर्ट सरकार या कोई भी उनके पैसे जब्त नही कर सकता था इसलिए उनके सारे पैसे उन्हें वापिस तो लौटा दिए गये लेकिन इसके बाद उनकी थू-थू भी काफी ज्यादा हुई थी.'' जी हाँ, आप सभी को बता दें कि माला सिन्हा अब काफी बूढी हो चुकीं हैं लेकिन पैसो को कमाने के लिए उन्होंने सभी हदें पार की है.

चाहकर भी भारत में वोट नहीं डाल सकते ये बॉलीवुड सितारे, वजह जानकार चौंक जाएंगे आप

हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती है टोटल धमाल का यह एक्टर, कोई नहीं कर रहा मदद

कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -