कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो
कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा पिछले दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही थी, वहीं वे पिछले दिनों ही इस बीमारी को मात देकर एक नई शुरुआत कर चुकी हैं. ताहिरा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर इसी बीमारी के बारे में पोस्ट करती हुई रहती हैं. वहीं ताहिरा ने हाल ही में कैंसर के बाद बॉडी पर हुए इस बीमारी के साइड इफेक्ट्स से उबरने की लंबी जर्नी को भी शेयर किया था.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब ताहिरा ने अपनी नई-पुरानी कुछ फोटोज के साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए बताया है कि कैसे उनका सात साल का बेटा उनके लिए हीरो बनकर सामने आया था. आयुष्मान की पत्नी ने लिखा है कि हो सकता है मेरी कुछ फोटोज आपको अच्छी न लगें लेकिन ये आपके सोचने के नजरिए को जरूर बदल कर रख देंगी. 

बता दें कि पिछले कुछ महीने मेरी जिंदगी के सबसे कठिन दिनों में से रहे हैं और मैं शायद इसे समझा भी न सकू कि ये कैटरपिलर से तितली बनने का फेस था या फिर वायस वर्सा. मैं लार्वा से लेकर पुपा या फिर और किसी और स्टेज में हो सकती हूं तो लेकिन ये सारा फेज बहुत ही स्पेशल और यूनिक है. इसी के साथ ताहिरा ने यह भी कहा है कि कैसे उनके 7 साल के बेटे ने उनके लिए सुंदरता के मायने ही बदल दिए और उन्हें एक नया नजरिया उसने प्रदान किया था. 

फिर धूम मचा गई कदर, सेक्सी फिगर पर टिकी हर एक नजर

कंगना ने डाला वोट, इस पार्टी पर साधा निशाना

डायरेक्टर अनुराग कश्यप का ट्वीट वायरल, कहा-'कमल तो खिला, देश भी कीचड़...'

2 घंटे के अंदर ही अंगुली से स्याही गायब, फराह खान का चुनाव आयोग से सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -