हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती है टोटल धमाल का यह एक्टर, कोई नहीं कर रहा मदद
हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती है टोटल धमाल का यह एक्टर, कोई नहीं कर रहा मदद
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर विन्सेंट पॉल नायडू की तबियत बेहद खराब हो गई है और उन्हें जल्द से जल्द मदद की जरूरत है. जी दरअसल 51 वर्षीय इस एक्टर को पिछले हफ्ते दिल का दौरा पड़ा और इसी के कारण से उन्हें चेम्बूर के शताब्दी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसी के साथ आप सभी को बता दे कि विन्सेंट ने बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ काम किया हैं और उन्होंने अपने अभिनय का हुनर टोटल धमाल, डॉली की डोली, वेलकम, सिंह इज किंग और आर... राजकुमार जैसी फिल्मों में दिखाया है. हाल ही में विन्सेंट के बेटे माइकल ने बात करते हुए कहा कि, ''वो कॉलेज में थे जब उन्हें उनकी मां का फोन आया और पिता के हालत की जानकारी मिली.''

माइकल ने कहा "भगवान का शुक्र है कि मैं घर के पास था. मैं अपने घर समय रहते पहुंच गया था और पिता को अस्पताल लेकर गया. डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है." आप सभी को बता दें कि जब माइकल से उनकी मौजूदा कंडीशन के बारे में पूछा तो माइकल ने बताया कि "वो अब ठीक हैं. या कहे कि पहले से काफी बेहतर हैं. वो 2 से 3 दिन में डिस्चार्ज हो सकते हैं. लेकिन घर की हालत ठीक नहीं हैं. हमारी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं हैं. पापा बहुत टेंशन ले रहे थे. ये बहुत मुश्किल की घड़ी है."

इसी के साथ आगे माइकल ने बताया कि ''विन्सेंट को पहले काफी काम मिला करते थे लेकिन अब मुश्किल से काम मिल पाता है.'' माइकल के साथ ही हम भी बॉलीवुड से अपील करते हैं कि वो मदद के लिए आगे आए.

कैंसर को हराकर भावुक हुई ताहिरा, 7 साल के बेटे को बताया हीरो

बिपाशा को लेकर बोले पति करण, इस काम में वह तेज क्योंकि उनके पास एनर्जी...'

'ए मेरी जोहरा जबीं' गाने से आज भी याद की जाती हैं अभिनेत्री अचला सचदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -