सामने आया फिल्म 'भयभीत' का पहला पोस्टर, डराते नजर आए सुबोध भावे
सामने आया फिल्म 'भयभीत' का पहला पोस्टर, डराते नजर आए सुबोध भावे
Share:

बायोपिक के राजा कहे जाने वाले सुबोध भावे ने अपनी आने वाली फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है. बीते दिनों ही रिलीज़ हुई उनकी फिल्म 'अनी ... डॉ. काशीनाथ घनेकर'' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. ऐसे में यह फिल्म मराठी सिनेमा में "आइस-ब्रेकर" साबित हुई है. वहीं अब सुबोध दीपक नायडू द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'भयभीत' में अपने अभिनय का प्रदर्शन दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं. उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक शेयर किया है जो उनके किरदार का है. आप देख सकते हैं इस लुक में वह कैसे शानदार दिखाई दे रहे हैं.

अब तक जिसने भी इस लुक को देखा उसने फिल्म के लिए बहुत जरूरी सराहना की है. यह लुक बहुत उत्साहजनक है जो आप देख सकते हैं. सुबोध भावे के पहले लुक पोस्टर को दिखा दिया गया है और उन्हें फिल्म में लीड रोल मिला है. अभिनेता को फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में तीव्र रूप में देखा जा सकता है और उन्होंने पोस्टर को शेयर कर लिखा है "भय डोळ्यांत दिसतं पण भीती ही नेहमी मनात असते.तुम्हाला 'भयभीत' करायला टीझर येत आहे लवकरच... #Bhaybheet #28Feb2020An Actual Movies Productions@brownsackfilmsDirector: @deepak.naidu.deeProduced by: #ShankarRohra, #DeepakNaraini @SubodhBhave . @Madhhuis . @PoorvaGokhale . @joshigirija@actualmovies. @Avinash.Rohra . @pawkatariya @Nakash_Aziz . @the_komat_guy . @rajshrimarathi . @mediaone_pr . @vizualjunkies "

इस फिल्म को दीपक नायडू के निर्देशन में निर्मित किया है और इसमें मधु शर्मा, पुर्वा घोखले, गिरिजा जोशी, मृणाल जाधव, यतेन कारेकर जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे.

जल्द ही मराठी फिल्म 'विकुन टाक' में नजर आएँगे चंकी पांडेय

पति संग रोमांटिक हुईं मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट

महाराष्ट्र: अब क्या करेगी कांग्रेस और एनसीपी ? शिवसेना ने सामना में उठाई ऐसी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -