जल्द ही मराठी फिल्म 'विकुन टाक' में नजर आएँगे चंकी पांडेय
जल्द ही मराठी फिल्म 'विकुन टाक' में नजर आएँगे चंकी पांडेय
Share:

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से फेमस होने वाले चंकी पांडे अब कुछ समय के लिए विभिन्न भूमिकाएं तलाश रहे हैं. वह अब कुछ अलग करना चाहते हैं और वह जैसी भूमिकाए निभाना चाहते हैं उनमे नकारात्मक भूमिकाएं भी शामिल हैं. जी हाँ, वैसे बीते समय में उन्होंने हाउसफुल और साहो में कॉमेडी के साथ ही वापसी की थी लेकिन इस बार वह एक मराठी फिल्म के साथ आने वाले हैं. वह आगामी फिल्म विकुन टाक के साथ अपनी मराठी इंडस्ट्री में शुरुआत करेंगे, जिसका निर्देशन समीर पाटिल कर रहे हैं. अब तक उनकी भूमिका के बारे में कुछ पता नहीं चला है लेकिन फिल्म में उनका गेटअप एक अरब शेख से मिलता जुलता है.

हाल ही में मराठी फिल्म करने के पीछे का कारण बताते हुए चंकी ने कहा, "वैसे यह मेरी बकेट लिस्ट में था। मेरे पास क्षेत्रीय फिल्में, बंगाली और तेलुगु हैं, लेकिन मैं हमेशा एक मराठी फिल्म करना चाहता था, क्योंकि मुझे लगता है कि यह उद्योग सर्वश्रेष्ठ हास्य फिल्में बनाता है। साथ ही, 'घुन तक' मेरा पसंदीदा मराठी वाक्यांश है और विकुन टेक करीब आता है इसलिए इस फिल्म को करने के लिए यह सब अधिक कारण था।'' इसी के साथ उन्होंने कहा यह पहली बार था जब वह इस तरह की फिल्म कर रहे है.

उन्होंने कहा, ''यह फिल्म ग्रामीण भारत में आधारित है और हमने महाराष्ट्र के दिल में वास्तविक स्थानों पर शूटिंग की है। यह एक सामाजिक कॉमेडी है और मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी ऐसा कुछ किया है। मैंने निर्देशक के काम का भी पालन किया है और मैंने सोचा कि अगर मैं एक मराठी फिल्म बनाना चाहता हूं, तो यह बिल्कुल सही फिल्म और भूमिका होगी.'' आप सभी को बता दें कि चंकी के अलावा, फिल्म में शिवराज वैचल, रोहित माने, राधा सागर, हृषिकेश जोशी और अन्य भी हैं और वह अपने फिल्म के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं.

पति संग रोमांटिक हुईं मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट

महाराष्ट्र: अब क्या करेगी कांग्रेस और एनसीपी ? शिवसेना ने सामना में उठाई ऐसी मांग

अक्षय वाघमारे ने की अरुण गवली की बेटी योगिता से सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -