पति संग रोमांटिक हुईं मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट
पति संग रोमांटिक हुईं मराठी अभिनेत्री प्रिया बापट
Share:

मराठी फिल्मों से सुर्ख़ियों में आने वाली एक्ट्रेस और माॅडल प्रिया बापट ने हाल ही में अपने पति के साथ कुछ फोटोज को शेयर किया है और इन्ही फोटोज के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आपको बता दें कि प्रिया का अपने पति के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस काफी चर्चाओं में रहा था और उसके बाद ही वह सुर्खियों में आई थी. जी दरअसल उस समय उमेश और प्रिया के रोमांस की काफी चर्चा हुई थी जब उन्होने साथ में फिल्म की थी. प्रिया अपनी पढ़ाई के बाद मराठी थिएटर से जुड़ गई और उन्होने कई मराठी नाटक और हिंदी फिल्मों में काम किया है. उन्हें आप सभी ने लगे रहो मुन्नाभाई, मुन्नाभाई एमबीबीएस के अलावा डाॅ. बाबासाहेब आंबेडकर आदि हिंदी फिल्मों में भी देखा होगा. फिलहाल अपने पति संग एक फोटो शेयर कर उन्होने लिखा है Being with you keeps me alive. I love us #forever

इसी के साथ एक और फोटो शेयर कर उन्होने लिखा है Celebrating togetherness, celebrating one year of @dadaekgoodnewsahe @umesh.kamat in @colourchaap kurta and @sayalirajadhyakshasarees DhotarSaree @unnatisilksJewellery @bblinggbymeghanatyled by @bapatshweta#red #weddingseason #indian #love #chokar #jewellery #indian #saree #handloom #1year #dadaekgoodnewsahe आपको बता दें कि प्रिया और उमेश की दोस्ती 6 सालों तक चल रही थी और उसके बाद दोनों में प्यार हुआ और उन्होंने 2011 में शादी कर ली. एक बार उमेश ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते कहा कि, दोनों के दिल में एक दूसरे के प्रति प्यार था लेकिन, एक दूसरे से कहने की हिम्मत हम दोनों में नहीं थी. हमारी हर रोज फोन पर बात होती थी. लेकिन हम आगे नहीं बढ़ नहीं रहे थे.

वहीं आगे उन्होने कहा, आखिरकार प्रिया ने एक दिन फोन कर मुझसे लव के बारे में बताया. लेकिन मैंने इस पर कुछ नहीं कहा. "मैं उसे सरप्राइज देना चाहता था." प्रिया मेरे राजी होने का इंतजार कर रही थी, और मैंने उसे उसके बर्थडे पर 18 सिंतबर को आई लव यू कहा. उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था. करीबन 6 साल तक हमारा लव अफेयर जारी था. इसके बाद हमनें शादी कर ली. शादी से पहले हम दोनों को अपना-अपना करियर भी बनाना था. आपको बता दें कि प्रिया और उमेश की रोमांटिक में मराठी फिल्म 'टाइम प्लीज' 2014 में आई थी उसके बाद से दोनों के करियर ने उड़ान भरी और दोनों फेमस होते चले गए.

महाराष्ट्र: अब क्या करेगी कांग्रेस और एनसीपी ? शिवसेना ने सामना में उठाई ऐसी मांग

'चोरिका ममला' से सामने आया अमृता खानविलकर का पहला लुक

पंगा फिल्म में हुई इस मराठी अभिनेत्री की एंट्री, निभाएंगी मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -