पुष्पा के मेकर्स ने इस खास मौके पर शेयर किया सिंगल टीजर

अभिनेता अल्लू अर्जुन अगली बार सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा नामक एक बहुप्रतीक्षित फिल्म में दिखाई देंगे। संगीतकार देवी श्री प्रसाद के जन्मदिन के मौके पर आज एक बड़ा अपडेट जारी किया गया है। पुष्पा का पहला सिंगल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसे 13 अगस्त को भारतीय सिनेमा के विभिन्न गायकों द्वारा गाया जाएगा। देवी श्री प्रसाद की संगीत रचना में, पहला गीत विशाल ददलानी, विजय प्रकाश, राहुल नांबियार द्वारा गाया जाएगा।

निर्माताओं के प्रत्येक अपडेट पर व्यापक ध्यान और उल्लेखनीय प्रतिक्रिया मिलती है। देवी श्री प्रसाद के जन्मदिन विशेष के रूप में, निर्माताओं ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और इस बड़ी घोषणा के लिए एक विशेष टीज़र साझा किया। पहले गाने का नाम डाक्को डाक्को मेका है। आपको बता दें कि पुष्पा अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार के बीच तीसरा सहयोग है। आर्य (2004) और आर्य 2 (2009) जैसी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद, सुकुमार और अल्लू अर्जुन पुष्पा के लिए एक बार फिर से जुड़ गए। रश्मिका मंदाना प्रमुख महिला हैं और फहद फासिल एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। 

यह फिल्म लाल चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि पर आधारित पूरे चित्तूर वन क्षेत्र में होती है। पुष्पा में जगपति बाबू, अनसूया भारद्वाज और वेनेला किशोर भी सहायक भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया ने मिलकर किया है। पुष्पा को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में दो भागों में रिलीज़ किया जाएगा।

 

MP: अपने बयान से पलटे शिक्षा मंत्री, अब कहा- 'नीतियों की वजह से महंगाई बढ़ रही है'

स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हुई लड़ाई में जख्मी हुए 6 लोग

रेवेन सॉन्डर्स ने जीत के बाद किया ऐसा कुछ कि हैरान हो गए लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -