नितिन के जन्मदिन पर सामने आया उनकी इस फिल्म का पहला लुक
नितिन के जन्मदिन पर सामने आया उनकी इस फिल्म का पहला लुक
Share:

हिंदी ब्लैक कॉमेडी-थ्रिलर की एक रीमेक, अंधाधुन की घोषणा पहले की गई थी। फिल्म का निर्देशन मरलापाका गांधी  द्वारा किया जाएगा। फिल्म में, नितिन, आयुष्मान खुराना की भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। अंधाधुन की तेलुगु रीमेक के निर्माताओं ने प्रशंसकों को आज खुशखबरी दी है। 

निर्माताओं ने नितिन के 38वें जन्मदिन पर फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर का खुलासा किया है। स्टारर के लुक के साथ, इसका टाइटल मंगलवार को नितिन रेड्डी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में निर्माताओं द्वारा जारी किया गया है। निथिन के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने आयुष्मान खुराना-स्टारर तेलुगु रीमेक के शीर्षक की घोषणा की और रंग दे अभिनेता के पहले लुक का भी खुलासा किया। तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया, जहां अभिनेता को डार्क शेड पहने एक बेंत के साथ चलते हुए देखा गया है। 

स्पोर्टिंग लुक के सुपरस्टार नितिन ने जींस और काले टी के साथ एक ग्रे ब्लेज़र पहना। मूल फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया था जिसमें मुख्य भूमिका में आयुष्मान, तब्बू और राधिका आप्टे थे, जबकि रीमेक को मेस्ट्रो कहा जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि, आयुष्मान की विशेषता वाली हिंदी फिल्म अंधधुन के पोस्टर में से एक कुछ इसी तरह का था। मेस्ट्रो 11 जून को रिलीज होने वाली है। 2021 में निथिन के पास पहले से ही दो थिएट्रिकल रिलीज़ थे। इसके अलावा, फिल्म में तमन्ना भाटिया और नाभा नटेश क्रमशः तब्बू और राधिका आप्टे के जूते भरेंगे।

 

यह भी पढ़ें:

आराध्य मान ने की निक्की तंबोली की तारीफ़, बोले- उनसे बेहतर शायद ही कोई को-स्टार हो...

सुपरस्टार पवन कल्याण की फिल्म ‘वकील साब’ के ट्रेलर रिलीज होते ही मची भारी भगदड़, फैंस ने किया ये हाल

साउथ सुपरस्टार प्रभास ने खरीदी ऐसी कार की देखकर छूटे फैंस के पसीने, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -