रिलीज से पहले 'संजू' का बड़ा धमाका, एक साथ इन पांच शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर
रिलीज से पहले 'संजू' का बड़ा धमाका, एक साथ इन पांच शहरों में रिलीज होगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त पर बन रही फिल्म 'संजू' का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. अब 30 मई यानि आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है ऐसे में फैंस के बीच ट्रेलर देखने के लिए काफी उत्साह दिखाई दे रहा है. फिल्म अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है. वहीं फिल्म में संजय दत्त की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणबीर के बेहतरीन अभिनय की तारीफ हर कोई कर रहा है. फिल्म को लेकर आये दिन लगातार खबरे आ रही है. वहीं फिल्म निर्माताओं भी लगातार फिल्म के नए पोस्टर जारी कर रहे है.

पिछले दिनों जारी किये गए टीजर को देखने के बाद से ही दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. ख़ास बात यह है कि हर रोज जिस तरह से फिल्म के नए पोस्टर सामने आ रहे है उसे देखने के बाद तो सभी लोग फिल्म के लिए उत्साहित हो रहे है. तो वहीं फिल्म के निर्माता भी इस फिल्म के लिए जमकर तैयारी कर रहे है. अब हाल ही में खबर आई है कि फिल्म संजू का ट्रेलर एक साथ 5 शहरों में रिलीज किया जाएगा. जी हाँ ऐसा पहली बार होगा जब किसी फिल्म का ट्रेलर एक साथ 5 शहरों में रिलीज किया जाएगा.

खबरों की माने तो राजकुमार हिरानी इस फिल्म के ट्रेलर को एक साथ मुंबई, दिल्ली, अहमदाबाद, लखनऊ और कलकत्ता में रिलीज करेंगे. यही नहीं बल्कि ट्रेलर को जिन 5 शहरों में रिलीज किया जाएगा मीडियाकर्मी वहां से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीधे एक्टर और डायरेक्टर से सवाल जवाब कर सकते हैं. मेकर्स के इस कदम से फिल्म को हाइक मिलेगी. इस फिल्म के जरिये संजय दत्त की ज़िंदगी से जुड़े से हर पहलूओं से रूबरू होने का मौका मिलेगा. फिल्म में रणबीर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी जैसे बड़े स्टार है. यह फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी.यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

'राज़ी' देखने के बाद कंगना ने आलिया को बताया बॉलीवुड की 'क्वीन'

संजय दत्त की ज़िंदगी के हर पहलुओं को बयां करता हुआ इस दिन रिलीज होगा 'संजू' का ट्रेलर

नए सस्पेंस के साथ 'संजू' का नया पोस्टर, दमदार अवतार में दिखी अनुष्का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -