'राज़ी' देखने के बाद कंगना ने आलिया को बताया बॉलीवुड की 'क्वीन'
'राज़ी' देखने के बाद कंगना ने आलिया को बताया बॉलीवुड की 'क्वीन'
Share:

आलिया की हालिया रिलीज़ मूवी 'राज़ी' 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ विक्की कौशल ने अभिनय किया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इसी कड़ी में फिल्म देखने पहुंची बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म की कहानी और उसके कलाकारों की तारीफ की. कंगना को ख़ास तौर पर आलिया का काम काफी पसंद आया.

कंगना जब 'राज़ी' देखकर थिएटर से बहार निकली तब मीडिया कर्मियों ने उनसे फिल्म का रिव्यु माँगा. तब इसके जवाब में कंगना ने तारीफों के पुल बांध दिए. कंगना ने कहा कि, उन्हें यह फिल्म बहुत ज्यादा पसंद आई है और खास तौर से आलिया कि एक्टिंग के लिए वह निशब्द हैं. उन्होंने आलिया की एक्टिंग देखते हुए उन्हें बॉलीवुड की क्वीन बताया.

'राज़ी' एक महिला-प्रधान फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है. इसी कड़ी में कंगना की 'मणिकर्णिका' भी आ रही है जो महिला-प्रधान फिल्म है. ऐसे में 'राज़ी' को देखकर दर्शकों की अपेक्षाएं बढ़ गई है. इसका जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि, "मैं जब किसी की फिल्म, किसी का काम देखती हूं तो बस उसके बारे में सोचती हूं और नाकि अपनी फिल्म के बारे में सोचती हूं. हां, जब मेरी फिल्म आएगी तब उसके बारे में भी बात करूंगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अब आलिया करेंगी एक कॉमेडी किरदार

इस महिला डायरेक्टर के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करने जा रही हैं आलिया

शाहीन भट्ट के किताब लिखने को लेकर माँ ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -