'Promise Day' पर अपने पार्टनर से पहले खुद से जरूर करें ये वादे
'Promise Day' पर अपने पार्टनर से पहले खुद से जरूर करें ये वादे
Share:

कल वैलेंटाइन वीक का पांचवा दिन यानी 'Promise Day' है। यह दिन अपने साथी से वादा करने का दिन माना जाता है। इस दिन आप अपने पार्टनर को शानदार गिफ्ट्स देकर उन्हें इंप्रेस कर सकते हैं। आज के दिन आप भी अपने पार्टनर के साथ मिलकर सच्चे प्यार को निभाने की कसम खाए। मगर एक बात अवश्य ध्यान रखे कि पार्टनर से प्रॉमिस करने से पहले आप स्वयं से भी प्रॉमिस कर ले। ऐसा इसलिए क्योकि यदि आप स्वयं से किए हुए वादे ही नहीं निभा पाएंगे तो आप दुसरो से किए हुए प्रॉमिस तो बिलकुल नहीं निभा पाएंगे। तो चलिए आज हम आपको बता रहे है किस तरह की प्रॉमिस आप स्वयं से करे-

* पहला वादा ये कि सबसे पहले आप अपने मन में ये बात बैठा लीजिये कि आप जो भी चाहते है आपका पार्टनर प्रत्येक वो चीज़ पूरी नहीं कर सकता है। इसलिए जितना आपको मिल रहा है उसी में खुश रहिए।
* अक्सर ऐसा होता है कि जब भी आप किसी के साथ रिलेशन में होते है तो आप अपने पार्टनर पर ही सारा ध्यान देने लगते है। पार्टनर के आगे आप अपना परिवार, दोस्त एवं रिश्तेदार सभी को भूल जाते है। इसलिए आप स्वयं से प्रॉमिस करे की पार्टनर के साथ-साथ आप दुसरो पर भी उतना ही फोकस करेंगे।
* आप स्वयं से ये प्रॉमिस करे की आप अपने रिश्ते में हर प्रकार से समझौता करने को तैयार है। चाहे वो समझौता आपके पार्टनर के साथ हो या फिर किसी अन्य रिश्तेदार के साथ।

संसद में P@RN देखते पकड़े गए MP, मचा हंगामा

क्या आप जानते है टेडी डे का इतिहास? यहाँ जानिए

फीलिंग्स के हिसाब से चुने टेडी का रंग, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -