चेन्नई में चमत्कार ,चौथी मंज़िल से गिरा बच्चा दुसरी मंज़िल पर लटका पड़ोसियों की समझदारी का वीडियो हुआ वायरल

चेन्नई में चमत्कार ,चौथी मंज़िल से गिरा बच्चा दुसरी मंज़िल पर लटका पड़ोसियों की समझदारी का वीडियो हुआ वायरल
Share:

चेन्नई में एक चमत्कारी घटना में, एक छोटे बच्चे को स्थानीय निवासियों ने बचाया जब वह एक इमारत की दूसरी मंजिल की खिड़की पर फंस गया था। बच्चा गलती से चौथी मंजिल से अपनी माँ की गोद से फिसल गया था। सौभाग्य से बच्चे के लिए,अपार्टमेंट के निवासियों ने बच्चे को बचाने के लिए एक योजना बनाई और सफलतापूर्वक उसे बचा लिया। इस वीडियो ने वायरल हो जाने के बाद लोगो ने माता-पिता के खिलाफ आलोचना की और  बाकी ने बचाव करने वालो की बहादुरी की सराहना की।

इस घटना की तारीख की पुष्टि नहीं हो पाई है। वीडियो के अंत में, बच्चा सुरक्षित हाथों में दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म X पर पोस्ट किया गया था  यह वीडियो शेयर होने के बाद तुरंत वायरल हो गया और इंटरनेट को विभाजित कर दिया। आधे नेटिज़न्स ने माता-पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, और इसे माता-पिता की 'उदासीनता' का परिणाम बताया, जबकि बाकी लोगों ने बच्चे के सुरक्षित रहने पर राहत जाहिर की और घटना को 'चमत्कार' कहा। 

इंटरनेट पर लोगों ने अपनी राय साझा की। "सवाल, बच्चा वहां तक कैसे पहुंचा? माता-पिता कहाँ हैं? शायद वे वेब सीरीज़ देख रहे होंगे," एक उपयोगकर्ता ने कहा। .. चौथी मंजिल से दूसरी मंजिल तक... यह चमत्कारी है," दूसरे व्यक्ति ने जोड़ा। "किसी भी विकसित देश में माता-पिता को लापरवाही के लिए निश्चित रूप से बुक किया जाएगा, भारत में नहीं। ध्यान दें कि बचाव के लिए पड़ोसी आए, आपातकालीन सेवाएं नहीं!" तीसरे व्यक्ति ने लिखा।

Ex-Girlfriend से लड़के ने लिया ऐसा बदला, जिसने देखा वो रह गया दंग

ये 4 व्यायाम शरीर पर अतिरिक्त वसा को कर सकते हैं कम

गर्मियों में जूते पहनने में हो रही है प्रॉब्लम तो इन स्टाइलिश फुटवियर को जरूर करें ट्राई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -