फीलिंग्स के हिसाब से चुने टेडी का रंग, जानिए यहाँ
फीलिंग्स के हिसाब से चुने टेडी का रंग, जानिए यहाँ
Share:

वैलेंटाइन वीक चल रहा है तथा ऐसे में कल टेडी डे है. टेडी डे के दिन लोग अपने पार्टनर को टेडी गिफ्ट करते हैं। ऐसे में यदि आप भी टेडी गिफ्ट देने जा रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं अलग-अलग रंग के टेडी का मतलब...

लाल टेडी (Red teddy):-
बता दें कि यह टेडी दिखने में बड़ा प्यारा होता है तथा वह खास शख्स जिसे आप अपनी प्यार वाली फीलिंग्स बताना चाहते हैं, उसे लाल टेडी गिफ्ट कर सकते हैं। जी दरअसल यह किसी भी रिलेशन में इमोशनली रूप से मजबूती लाता है फिर वह दोस्ती हो या प्यार।

पिंक टेडी (Pink teddy):- 
जब आप अपने प्रपोजल का जवाब लेना चाहते हों, तो इस कलर का टेडी गिफ्ट कर सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह बहुत सरल तरीका है। यदि सामने वाला उसे अपनाता है, तो इसका मतलब है कि आपका काम बन चुका है तथा अब आप कपल बन चुके हैं।

नारंगी टेडी (Orange teddy):-
यदि आप किसी को प्रपोज करने वाले हों तथा उसका ध्यान खींचना चाहते हों, तो इस कलर के टेडी को गिफ्ट कर सकते है। आपको बता दें कि नारंगी रंग खुशी, सकारात्मकता और अच्छी वाइब का प्रतीक होता है। इसके अतिरिक्त यह रंग नजर आने में बहुत आकर्षक होता है।

ब्लू टेडी (Blue teddy):-
नीले रंग का टेडी यह दिखाता है कि आपका प्यार सामने वाले के लिए कितना गहरा है। नीले रंग के टेडी को आप अपने पार्टनर को अपना प्यार दिखाने के लिए दे सकते हैं।

ग्रीन टेडी (Green teddy):-
ग्रीन टेडी इमोशनल कनेक्शन एवं कमिटमेंट का प्रतीक होता है। यदि आप किसी को हरे रंग का टेडी देते हैं, तो इसका मतलब यह होगा कि आप उसका इंतजार करेंगे। ऐसे में आपने किसी को प्रपोज किया है तथा उसने जवाब नहीं दिया है तो आप उसे इस रंग का टेडी दे सकते हैं।

'करीना कपूर हैं मेरी इंस्पिरेशन', जानिए क्यों ऐसा बोली नेहा मर्दा?

कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी ने मचाया धमाल, रिलीज हुआ नया गाना

'दूसरे पति को भी छोड़ देगी', इस एक्ट्रेस से बोले यूजर्स, अब मिला ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -