जम्मू कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, संदिग्ध बैग से टाइमर के साथ दो IED बरामद
जम्मू कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम, संदिग्ध बैग से टाइमर के साथ दो IED बरामद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक बड़े आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है. जम्मू के सतवारी थाने में फलियां मंडल पुलिस चौकी के नजदीक एक संदिग्ध बैग बरामद किया था. अब पुलिस ने जानकारी दी है कि बैग से टाइमर के साथ दो IED मिले हैं. बताया जा रहा है कि IED एक्टिव थे, जिसमें टाइमर लगे हुए थे. मौके पर बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड पहुंची हुई थी, जिसने दोनों IED को डिफ्यूज कर दिया, जिससे संभावित रूप से बड़ा हादसा टल गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जिस क्षेत्र से संदिग्ध बैग बरामद किया गया था, वो भारत-पाकिस्तान का सीमाई इलाके हैं. बैग को जम्मू-कश्मीर पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने सोमवार (14 नवंबर) को खेतों में देखा था. इसके बाद पुलिस फ़ौरन हरकत में आई और वहां बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड को भी बुला लिया गया. जम्मू कश्मीर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे. संदिग्ध बैग की बरामदगी के बाद इलाके को सील कर दिया गया था. रिपोर्ट के अनुसार, बैग से बरामद दोनों IED को डिफ्यूज कर दिया गया है.

बता दें कि, पाकिस्तान लगातार आतंकियों की घुसपैठ और हथियार बेचने का प्रयास आए दिन करता है. यह पहली दफा नहीं है, जब जम्मू कश्मीर में कोई संदिग्ध बैग बरामद किया गया. बीते दिनों ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं, जहां बैग में IED और अलग तरह के विस्फोटक बरामद किए गए हैं. अक्टूबर महीने के अंत में श्रीनगर के परिमपोरा में भी एक संदिग्ध बैग मिला था, मगर बाद में पुलिस ने बताया था कि बैग में कोई IED नहीं थे. हालांकि किसी भी खतरे से बचने के लिए बैग को एक छोटा ब्लास्ट करके खोला गया था.

भारत में लोगों का धर्मान्तरण कराने के लिए फंडिंग कर रहा Amazon ?

'मुझे बचा लो..', श्रद्धा ने दोस्त को भेजा था मैसेज, आए दिन झगड़ा करता था 'आफताब'

जेल मंत्री को जेल में VVIP ट्रीटमेंट, सत्येंद्र जैन मामले में तिहाड़ के सुपरिटेंडेंट निलंबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -