राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह और गनर की हत्या, माफिया अतीक, पत्नी शाइस्ता और दोनों बेटों पर FIR
राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह और गनर की हत्या, माफिया अतीक, पत्नी शाइस्ता और दोनों बेटों पर FIR
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) MLA राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और गनर के क़त्ल के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के साथ ही अतीक के भाई, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद के दो बेटों और अन्य के खिलाफ शिकायत दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों बेटों के साथ लगभग 7 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। शाइस्ता से भी पूछताछ की गई है। पुलिस ने उमेश पाल के अदालत से लेकर उसके घर तक के पूरे रास्ते के CCTV फुटेज की जांच की हैं। पुलिस ने बताया है कि हमलावर उमेश पाल की कार का निरंतर पीछा करते आ रहे थे। हमलावर अपने बैग में बम भी रखकर आए थे। हमलावरों ने कार और बाइक से उमेश पाल का पीछा किया था।

CCTV फुटेज में एक बदमाश झोले से बम निकालकर मारते नज़र आ रहा है। हमले में पूर्वांचल के शूटरों का हाथ होने का संदेह है। यही कारण है कि हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टॉस्क फोर्स में प्रयागराज, लखनऊ, गोरखपुर और वाराणसी की टीमें लगाई गई हैं। उमेश पाल के घर पर भी हमले के बाद पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। आज यानि शनिवार (25 फ़रवरी) की दोपहर उमेश पाल का दाह संस्कार कराया जाएगा।

बता दें कि, DGP ने भी मुख्य गवाह उमेश पाल हत्याकांड को लेकर रिपोर्ट तलब की है। अतीक और उसके भाई अशरफ पर भी जेल में कड़ी नज़र रखी जा रही है। जेल में मिलने आने वालों के बारे में भी पड़ताल की जा रही है। अतीक के खिलाफ अदालत में 54 केस विचाराधीन हैं। बता दें कि, कुछ महीने पहले गवाह उमेश पाल ने पूर्व सांसद माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के खिलाफ धमकी देने की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

अजनाला पुलिस थाने पर खालिस्तानी समर्थकों का हमला, CM मान बोले- पंजाब में शांति, आपके पास गलत जानकारी

आज बिहार दौरे पर अमित शाह, हमलावर हुआ विपक्ष

सीएम केजरीवाल को फिर लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, बोले- कल अरेस्ट कर लेगी CBI

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -