चेन्नई से गिरफ्तार हुआ मुरैना शराब कांड का मुख्य आरोपी, जहरीली शराब पीने से मरे थे 25 लोग
चेन्नई से गिरफ्तार हुआ मुरैना शराब कांड का मुख्य आरोपी, जहरीली शराब पीने से मरे थे 25 लोग
Share:

चेन्नई : मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी को चेन्नई से अरेस्ट कर लिया है। जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश की पुलिस टीम ने जहरीली शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार चेन्नई से दबोच लिया गया है। बता दें कि इस शराब कांड में अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है।

इस शराब कांड के मुख्य आरोपी मुकेश किरार की गिरफ्तारी की मुरैना के SP एस के पांडे ने पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि मुकेश को चेन्नई से रविवार रात को अरेस्ट किया गया और उसे मुरैना लाया जा रहा है। वहीं इस मामले के अन्य आरोपियों को भी जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। इस घटना के बाद से ही मुकेश किरार फरार था। वहीं दूसरी तरफ जौरा के सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट नीरज शर्मा ने कहा कि किरार के छेरा गांव स्थित घर को गिरा दिया गया है। यह कार्रवाई मामले में नोटिस का उत्तर नहीं देने पर की गई है।

आपको बता दें कि बीते दिनों मुरैना के दो गांव में जहरीली शराब पीने से 25 लोगों की जान चली गई थी, वहीं चार लोगों की आंखों की रोशनी प्रभावित हुई है। इस घटना को लेकर मुरैना के डीएम व पुलिस अधीक्षक बदले जा चुके हैं। वहीं आबकारी अधिकारी व थाना प्रभारी समेत कई को निलंबित किया जा चुका है। राज्य सरकार ने इस मामले की गंभीरता के आधार पर गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव डॉ. राजेश राजौरा की अगुवाई में विशेष जांच दल मुरैना भेजा गया था। वह दल वहां से लौट चुका है।

फिर दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्स बने जेफ़ बेजोस, एलन मस्क को छोड़ा पीछे

नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- सड़क हादसों में रोज़ मर रहे 415 लोग, अगर हम बैठे रहे तो...

अंतरराष्ट्रीय कीमतों में गिरावट के बावजूद सोने की कीमतों में नहीं हुई कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -