संसद में महंगाई पर बहस के दौरान TMC सांसद महुआ ने छुपाया अपना डेढ़ लाख का बैग, Video
संसद में महंगाई पर बहस के दौरान TMC सांसद महुआ ने छुपाया अपना डेढ़ लाख का बैग, Video
Share:

कोलकाता: ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) हमेशा से केंद्र की मोदी सरकार की मुखर आलोचक रही है। आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर TMC नेता, केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ, केंद्र को घेरने के चक्कर में TMC सांसद खुद ही घिर गईं और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हुई। दरअसल, तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा का संसद के मानसून सत्र की चर्चा के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महुआ का ये वायरल वीडियो इस बार उनके किसी बयान से नहीं, बल्कि उनके बैग से जुड़ा हुआ है।

 

दरअसल, लोकसभा में चर्चा के दौरान TMC सांसद काकोली घोष दस्तीदार महंगाई पर बोलने के लिए अपनी चेयर से खड़ी होती हैं, इसी दौरान उनके बगल में बैठी महुआ मोइत्रा अपना बैग छिपाती हुईं नज़र आती हैं। महुआ के इस बैग की कीमत 1.5 लाख रुपये बताई जा रही है, जो लुई वुइटन ब्रैंड का है। इस वीडियो को लेकर महुआ को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बता दें कि, सोमवार को लोकसभा में महंगाई पर बहस के दौरान TMC सांसद काकोली घोष दस्तीदार जैसे ही बोलने के लिए उठती हैं। वैसे ही बगल में बैठी इसी पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा सीट पर रखा अपना बैग पैरों के पास नीचे रख देती हैं। लेकिन ये पूरी घटना कैमरे में दर्ज हो जाती है। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगा। कुछ लोग इस बैग को लुई वुइटन कंपनी का बता रहे हैं, जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये से ज्यादा है।

सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो शेयर कर सवाल कर रहे हैं कि जब इतनी मंहगाई है, तो महुआ मोइत्रा इतना मंहगा बैग लेकर सदन में कैसे पहुंची। कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि, TMC महंगाई के मुद्दे पर केंद्र को कोस रही थी और खुद लाखों के सामान इस्तेमाल करती है। बता दें कि संसद के मॉनसून सत्र की शुरूआत से ही विपक्षी दल महंगाई, बेरोज़गारी और अन्य मुद्दों को लेकर सरकार पर हमलावर रहा है। लगातार हंगामे के बाद सरकार महंगाई के मुद्दे पर सोमवार को लोकसभा में और मंगलवार को उच्च सदन में चर्चा करने को राजी हो गई है।

धनंजय सिंह को लेकर बिहार में मची सियासी हलचल, RJD ने पूछ डाला ये सवाल

नेशनल हेराल्ड के ऑफिस समेत 12 ठिकानों पर ED के ताबड़तोड़ छापे, कांग्रेस खेमे में हड़कंप

कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सरकार अस्थिर करने का आरोप, अर्जुन मुंडा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -