कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सरकार अस्थिर करने का आरोप, अर्जुन मुंडा ने दिया करारा जवाब
कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर सरकार अस्थिर करने का आरोप, अर्जुन मुंडा ने दिया करारा जवाब
Share:

रांची: सोमवार को केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बीजेपी पर झारखंड सरकार को अस्थिर करने का इल्जाम लगाने वाले कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 3 विधायकों से बड़ी मात्रा में नकदी जब्त की गई है, पार्टी जवाब देने की जगह अपनी छवि बचाने के लिए बीजेपी पर इल्जाम लगा रही है। बंगाल में 3 विधायकों से नकदी बरामद होने के पश्चात् झारखंड के बेरमो से कांग्रेस MLA कुमार जयमंगल ने रविवार को आरोप लगाया था कि बीजेपी प्रदेश सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार को अस्थिर करने में असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा का महत्वपूर्ण किरदार है। इस पर मुंडा ने कहा कि इस प्रकार की घटनाओं से कांग्रेस का पर्दाफाश हो रहा है।

वही जयमंगल ने इल्जाम लगाया कि कांग्रेस के तीनों विधायकों को असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा से मिलने गुवाहाटी जाने के लिए कोलकाता बुलाया गया था। जयमंगल ने दावा किया कि आदिवासी बहुल प्रदेश में झारखंड मुक्ति मोर्चा-कांग्रेस-राष्ट्रीय जनता दल के गठबंधन की सरकार को गिराने के लिए बीजेपी ने पार्टी विधायकों को दस करोड़ रुपये एवं आगे बनने वाली बीजेपी सरकार में मंत्री पद का लालच दिया था। जयमंगल ने गिरफ्तार किए गए अपने तीनों विधायकों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।

वही जयमंगल के इल्जाम पर प्रतिक्रिया देते हुए अर्जुन मुंडा ने कहा, "इन आरोपों का कोई अर्थ नहीं है। वह केवल अपने आप को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस का असली रूप सामने आया है तथा देश के सामने अपनी छवि बचाने के लिए वे इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं। जनता अब जान चुकी है कि इतने वर्षों में कांग्रेस ने किस प्रकार की राजनीति की।" सोमवार को झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर उनकी लोकतांत्रिक तौर पर चुनी गई सरकार को अस्थिर करने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी सत्ता में नहीं होने पर ‘‘पानी से बाहर हुई मछली’’ की भांति हो जाती है। वही सोरेन की टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब प्रदेश के 3 कांग्रेस विधायकों- इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन बिक्सल कोंगारी को एक SUV से भारी मात्रा में नकदी प्राप्त होने के मद्देनजर पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अपराध जांच विभाग (सीआईडी) की 10 दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है।

सरकार का बड़ा फैसला, अब इन 3 जगहों के बदले जाएंगे नाम

अल जवाहिरी की मौत के बीच दिग्गी ने दी 'ओसामी जी' पर सफाई, जानिए क्या कहा?

'हम बालासाहेब ठाकरे की विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं', मोहन भागवत से मिलकर बोले CM शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -