सोशल मीडिया पर आग लगा रहा माही का नया वीडियो
सोशल मीडिया पर आग लगा रहा माही का नया वीडियो
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) की अदाएं इतनी कातिलाना है कि हर कोई जख्मी हो जाता है। अभिनेत्री की इसी अदा पर लाखों लोग फिदा हैं। माही सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती दिखाई देती है। इस दौरान माही का एक रील वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में आग की तरह फैलता जा रहा है। 

इस क्लिप को देख फैंस आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं। दरअसल. माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो शेयर किया हैं। क्लिप में वो शिल्पी राज के गाने पर डांस करती नजर आ रही है। माही का ये वीडियो देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। बताते चलें कि अबतक इस वीडियो पर 3 हजार से अधिक लोग लाइक भी कर रहे है। हाल ही में माही का एक छठ गीत 'छठी मइया मांगेले ललनवा' सामने आया है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 

इसके पहले खबरें थी कि खेसारी लाल यादव के इस गाने में शिल्पी राज भी शामिल है। दोनों ही गाने का जमकर प्रमोशन करने में लगे हुए है। रिलीज होते ही गाना नंबर 1 पर ट्रेंड करने लगा था। गाने के प्रमोशन के बीच अभिनेता  ने खुलकर अपनी बात सभी के सामने रखी। अपनी बात कहते हुए खेसारी लाल यादव ने बोला है कि, किसी को प्लानिंग से बर्बाद मत करें। अगर बर्बाद ही करना है तो अपनी मेहनत से और अपनी ऊर्जा से किसी को तबाह कर दो। खेसारी ने आगे बोला है कि, भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर किसी के अंदर पावर हो तो उनके साथ डांस करके देखे, गाना गाकर देखे ले। उनसे जीतकर देख ले। कुछ लोगों को करना नहीं आता है और खेसारी कैसे कर पा रहा है उससे वो परेशान हो चुके है।

आखिर किस बात का जोया खान पर चढ़ा 'हल्का- हल्का सुरूर..'

VIDEO! खेसारी-अक्षरा को देखने मोबाइल टॉवर पर चढ़े लोग, बीच में ही रद्द करना पड़ा कार्यक्रम

दिवाली पर नेहा ने अपने फैंस पर चलाया हुस्न का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -