आखिर किस बात का जोया खान पर चढ़ा 'हल्का- हल्का सुरूर..'
आखिर किस बात का जोया खान पर चढ़ा 'हल्का- हल्का सुरूर..'
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस जोया खान ( Zoya Khan) हर मामले में मोनालिसा से लेकर अक्षरा सिंह तक को टक्कर देती हुई दिखाई देती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी साझा करती हुई दिखाई देती है। इस बीच जोया खान का एक वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो चुका है। दरअसल, जोया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो साझा  किया हैं, जिसमें वो 'Yeh Ho Halka Halka Suroor' गाने पर एक्ट करती दिखाई दे रहा है। इस वायरल क्लिप में वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। एक्ट्रेस का ये अंदाज देख फैंस का बज हाई हो गया है। बताते चलें कि जोया खान के इस वीडियो पर कई लोगों ने लाइक का बटन भी दबा दें। मालूम हो कि जोया ने कई भोजपुरी मूवी में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। अभिनेत्री ने खेसारी लाल यादव से लेकर नीलकमल सिंह तक के साथ काम किया है।

इसके पहले ख़बरें थी कि जोया यूपी के एक छोटे से शहर देवरिया की रहने वाली हैं, किन्तु उनकी जिद्द और जुनून उन्हें माया नगरी में अपने सपने पूरे करने को ले आया, जहां वो आज इसे बखूबी जी रही हैं। जोया बचपन से ही मूवीज में अपना करियर बनाना चाहती थीं, किन्तु तब यह इतना सरल नहीं था, किन्तु अपने मजबूत इरादों के साथ वे मुंबई आईं तथा फिर अपनी मेहनत शुरू की। काफी मेहनत करने के पश्चात् आखिरकार उन्हें फिल्में मिलने लगीं, जिसके पश्चात् उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनके पास कई फिल्में हैं।

 

फिलहाल तो वे अभी दिलीप गुलाटी की मोस्ट अपकमिंग हिंदी मूवी न्याय द जस्टिस की शूटिंग मुंबई में कर रही हैं। वहीं, डायरेक्टर ब्रज भूषण की मूवी टीनएज लव स्टोरी रिलीज हो चुकी है। इस मूवी को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया। विशेष तौर पर जोया की एक्टिंग को इस फ़िल्म में सभी ने बहुत सराहा है। वे इस फिल्म में बतौर लीड थी।

VIDEO! खेसारी-अक्षरा को देखने मोबाइल टॉवर पर चढ़े लोग, बीच में ही रद्द करना पड़ा कार्यक्रम

दिवाली पर नेहा ने अपने फैंस पर चलाया हुस्न का जादू

विवादों में फसने के बाद आया खेसारी का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -