bigg boss13: माहिरा शर्मा से दोस्ती निभाने के बदले असीम रियाज ने इस वजह से दिया धोखा
bigg boss13: माहिरा शर्मा से दोस्ती निभाने के बदले असीम रियाज ने इस वजह से दिया धोखा
Share:

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क ने घर का माहौल इमोशनल कर दिया है. BB पोस्ट ऑफिस टास्क में घरवालों को खुद को कैप्टेंसी की दावेदारी में रखने के लिए दूसरों के घर से आई चिट्ठी को नष्ट करना है. वही टास्क के दौरान माहिरा ने असीम के लिए त्याग किया. लेकिन इस बार असीम को कैप्टेंसी ज्यादा प्यारी लग रही हैं.

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में माहिरा शर्मा को इमोशनल होते हुए दिखाया गया है. दरअसल, टास्क के दौरान माहिरा शर्मा के हाथों में असीम रियाज की चिट्ठी आती है. लेकिन माहिरा असीम के इमोशंस की परवाह करते हुए चिट्ठी उन्हें दे देती हैं.

 

 लेकिन अपनी बारी आने पर असीम रियाज माहिरा के साथ विश्वासघात करते नजर आ रहे हैं. असीम माहिरा शर्मा के लेटर को कैप्टेंसी का दावेदार बनने लिए नष्ट कर देते हैं. घर से आई चिट्ठी को ना पढ़ पाने के कारण से माहिरा काफी अपसेट होती हैं. वे नष्ट की गई चिट्ठी के टुकड़ों को जोड़ते हुए रोने लगती हैं. माहिरा असीम पर काफी भड़कती भी हैं. वैसे असीम ने चाहे माहिरा को लेटर नहीं दिया, लेकिन उन्होंने आरती के लिए कैप्टेंसी की दावेदारी का त्याग किया था.

अब तक शो में शहनाज गिल, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ की चिट्ठी नष्ट हुई है. असीम ने आरती सिंह को लेटर दे दिया था. जिसके बाद आरती मां का लेटर पढ़ते हुए खूब रोई थीं. अपकमिंग प्रोमो देखकर लगता है कि कैप्टेंसी टास्क में अभी और भी घमासान होने वाले है.

सिद्धार्थ ने रश्मि के लिए किया कमेंट, पारस को क्यों कहा नौकर

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने ​करियर को ​लेकर किया बड़ा खुलासा, ब्रेकअप को लेकर चौकाने वाली बात आई सामने!

मोनालिसा ने पहना लाल रंग, सेक्सी पोज ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -