ब्यूटी प्रोडक्ट्स के विज्ञापन पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, सबकी बोलती हो गई बंद

ब्यूटी प्रोडक्ट्स के विज्ञापन पर इस एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब, सबकी बोलती हो गई बंद

इन दिनों अमेरिका में हिंसात्मक प्रदर्शन हो रहे हैं. जी हाँ, वहां रंगभेद को लेकर एक बड़ा प्रदर्शन चल रहा है. इस दौरान लोग व्‍हाइट हाउस तक का नाम बदल कर पब्लिक हाउस रखने की बात कर रहे हैं. जी दरअसल व्हाइट हाउस कहने से एक खास किस्‍म के रंग का बोध होता है इसी कारण लोग इसका नाम भी बदलना चाह रहे हैं. आप सभी को बता दें कि उसका नाम कहीं ना कहीं यह दर्शाता है सत्ता से जुड़े लोगों और नियंत्रण रखने वाले लोगों का व्हाइट रंग से कहीं ना कहीं संबंध है.

इसी के साथ इसे सरासर गलत कहा जा रहा है है. जी दरअसल, सभी यह मानते हैं कि सफेद दिखने को पहले सुंदर फिर धीरे-धीरे ज्यादा शक्तिशाली समझा जाने लगता है. वहीँ इसी तथ्य का सहारा लेकर कई फेयरनेस बढ़ाने की दावा करने वाली कंपनियों ने लोगों को सात दिन में गोरा और नीखार लाने के सपने दिखाकर अपने उत्पाद बेचती रही हैं. ऐसे में आपको पता ही होगा बीते दिनों जब अमेरिका में जॉर्ज फ्लॉयड नाम के एक अश्वेत शख्स की गर्दन को श्वेत पुलिस अधिकारी ने घुटने ऐसे दबाया कि उसकी मौत हो गई तो इस रंग के समर्थकों को निशाने पर लिया जा रहा है, इनमें फेयरनेस बढ़ाने का दावा करने वाली कंपनियां भी हैं.

अब ऐसे में कई स्टार्स भी अचानक सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं जिन्‍होंने कभी ऐसे प्रोडक्ट के लिए विज्ञापन किए हैं. अब इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान. जिन्हे एक यूजर ने कहा कि ''वो बॉलीवुड के उन सेलेब्स का नाम उजागर करें जो ऐसे प्रोडक्ट्स को प्रमोट करते हैं.'' वहीं एक्ट्रेस ने किसी बॉलीवुड कलाकार का नाम लिए बगैर अपना जवाब दिया और लिखा, ''उन्हें तब से ऐसे ऑफर आ रहे हैं जब वो महज वीजे थीं. अब सालों बाद भी उन्होंने कभी ऐसे प्रोडक्ट के विज्ञापन नहीं किए.'' आप सभी माहिरा खान को शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्‍म 'रईस' में देख चुके होंगे.

लाइव के दौरान रणवीर को पड़ी दीपिका से फटकार, आयुष्मान बोले- 'भाभी डांट रही हैं'

बहुत ही दमदार है सुष्मिता सेन की क्राइम थ्रिलर सीरीज 'आर्या' का ट्रेलर

रिलीज हुआ हरभजन सिंह की पहली फिल्म का पोस्टर