अब माहिरा शर्मा करेंगी पारस से प्यार का इजहार, सुनकर होगी इस कंटेस्टेंट की हालत खराब
अब माहिरा शर्मा करेंगी पारस से प्यार का इजहार, सुनकर होगी इस कंटेस्टेंट की हालत खराब
Share:

बिग बॉस 13 में आजकल प्यार के फूल खिल रहे हैं. कहीं किसी का दिल टूट रहा है तो कहीं कोई दिल जुड़ रहा है. ऐसे में आप सभी ने बीते एपिसोड में देखा होगा कि कैसे माहिरा शर्मा के चलते शहनाज गिल पारस छाबड़ा से कटने लगी थी और वह कई बार पारस को इस बात का एहसास करा चुकी है कि वो उन्हें प्यार करती हैं, लेकिन पारस माहिरा शर्मा से लगातार नजदीकियां बढ़ा रहे हैं जो पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज को अच्छा नहीं लग रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, हाल ही में माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को लेकर अपना स्टैंड काफी साफ कर दिया है और अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि एक बार फिर से शहनाज गिल का दिल टूटने वाला है. जी दरअसल आने वाले एपिसोड में माहिरा शर्मा खुलकर घर में सबके सामने इस बात का ऐलान कर देंगी कि वो पारस से प्यार करती है और केवल इतना ही नहीं, वो पारस को सभी के सामने किस भी कर देंगी.

ऐसा होने के बाद घर में शहनाज गिल नाराज हो जाएंगी वहीं बाहर पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का हाल भी ठीक नहीं होगा. वहीं शो के मेकर्स ने आने वाले इस एपिसोड की एक झलक धमाकेदार प्रोमो के जरिए दिखा दी है जो आप देख सकते हैं अब आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से शहनाज गिल का दिल टूटने वाला है और उन्हें बड़ा धक्का भी लगने वाला है. अब यह देखना होगा कि शहनाज गिल के जले पर नमक गिरने वाला है तो क्या क्या होने वाला है.

BB13 : रश्मि ने बदलवाए अपने घर के ताले, घर के अंदर से ही लेगी लीगल एक्शन

शहनाज गिल ने असीम का उड़ाया मजाक, पूछा बेतुका सवाल

ढिंचैक पूजा ने बदला अपना लुक, 3 साल बाद दिखती है ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -