BB13 : रश्मि ने बदलवाए अपने घर के ताले, घर के अंदर से ही लेगी लीगल एक्शन
BB13 : रश्मि ने बदलवाए अपने घर के ताले, घर के अंदर से ही लेगी लीगल एक्शन
Share:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई एक लंबे समय से चर्चा में हैं। पिछले वीकेंड के वार में बताया गया था कि रश्मि के घर में कुछ लोग बिना उनको बताए रह रहे हैं। ये बात जानने के बाद रश्मि देसाई चिंता में पड़ गई हैं। उन्होंने इस मामले में शो में रहते हुए ही लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है। शो में रश्मि के साथ उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान ने भी शामिल हैं। कुछ दिनों पहले अरहान ने शो में दोबारा एंट्री लेते हुए रश्मि को प्रपोज़ किया था, परन्तु वीकेंड के वार में सलमान खान ने सबको बताया कि अरहान पहले से ही शादी शुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। ये मामला यहां तक सीमित नहीं रहा है।

 

 सलमान ने बीते हफ्ते बताया कि अरहान की मां और बहन रश्मि के पीठ पीछे उनके घर में रह रही हैं। इस बात की जानकारी रश्मि देसाई को बिल्कुल भी नहीं थी। बीते दिन दिखाया गया कि रश्मि आसिम रियाज़ और अरहान से इस मामले में बैठकर बात कर रही हैं। अरहान ने बताया कि उनकी फैमिली रश्मि के घर में नहीं ठहरी है। रश्मि ने बताया कि उन्होंने अपने घर की एक चाबी अरहान को दी थी और दूसरी चाबी अपनी केयरटेकर निधी को दी थी। तो अगर कोई घर में रह रहा है तो वो दोनों में से किसी की गलती है।

आगे रश्मि ने बताया कि जब वो उनका एक घर विवाद हो गया था। उस समय मेरे पास घर था, ये तब की बात है जब मैं बैंकरप्ट हो गई थी, उस समय मैंने कहा था कि चलो पेपर पर काम करवा लेते हैं, और अब वो मेरी मर्जी के बिना ही घर में आ रहे हैं। रश्मि ने इस पूरे मामले में अपनी परिवार की तरफ इशारा किया है। उन्होंने ये भी बताया कि इन सब में मेरा छोटा भाई मेरे साथ था, परन्तु वो अभी छोटा है इसलिए उसे भी भड़का दिया जाता है। रश्मि ने पहले तो अपने पीआर से कहा कि मेरे घर के सारे ताले तुरंत बदलवा दिए जाएं, फिर कहा कि शो से ही पेपर में लिखकर देंगी कि इसमें किसी का भी हस्तक्षेप नहीं होगा।

Bigg Boss 13: वोटिंग लिस्ट में ये सदस्य हैं सबसे पीछे, इस हफ्ते घर से हो सकते हैं बेघर

बिग बॉस के घर में इस दिन लौटेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी,मास्टरमइंड विकास गुप्ता का सफर होगा खत्म

अपने नए टीवी शो के लिए बहुत एक्साइटेड हैं स्वरा भास्कर की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -