प्रकाश राज ने खरीदी एक और नई कार
प्रकाश राज ने खरीदी एक और नई कार
Share:

टॉलीवुड के जाने माने सुपस्टार प्रकाश राज ने SUV कार खरीदी हैं. अभिनेता ने महिन्द्रा थार (Mahindra Thar) का लेटेस्ट मॉडल लिया है जिसका लुक देखने में बहुत ही शानदार है. प्रकाश राज हाल ही में रजनीकांत की मूवी ‘अन्नात्थे’ में सपोर्टिंग रोल की भूमिका में नज़र आए थे. प्रकाश राज ने नई कार खरीदने पर केक काटा. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायल होने लगी है.

अभिनेता ने कई मूवीज में विलेन का किरदार निभाया है. उन्होंने ‘सिंघम’, ‘केजीएफ चैप्टर2’, ‘दबंग 2’ समेत कई फिल्मों में निगेटिव कैरेक्टर प्ले किया हैं. उन्होंने नेपोलियन ब्लैक में महिन्द्रा थार खरीदी हैं जो पेट्रोल इंजन और ऑटोमेटिक गियर बॉक्स से लैस है.

प्रकाश राज महंगी कार के हैं शौकीन: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रकाश सिर्फ साउथ ही नहीं कई सुपर हिट हिंदी मूवीज में भी मुख्य भूमिका अदा कर चुके हैं. एक्टर ने अपने दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान बना ली है. उनके पास कई लग्जरी कार है, जिसमे mercedes benz ML250CDI जिसका मूल्य 67 लाख रुपये है. जिसके अतिरिक्त  BMW 520 D, mercedes benz gle 250 d, और land rover defender है. प्रकाश राज का नेटवर्थ 95 करोड़ रुपये हैं. एक्टर हाल ही में रजनीकांत की ‘अन्नात्थे’ में दिखाई दिए. इस फिल्म ने 14 दिन में 250 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस मूवी को दिवाली के अवसर पर रिलीज किया था. अन्नात्थे के अतिरिक्त ‘जय भीम’ में भी मुख्य भमिका में थे. इस फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में थे.

इस फिल्म में राणा दग्गुबाती की पत्नी के किरदार में नज़र आएंगी समयुक्ता

अगले माह रिलीज़ होगी ये चार फ़िल्में, दर्शकों के बीच बढ़ी उत्साह की लहर

अपनी फिल्म पुष्पा में खूंखार लुक में नज़र आएँगे अल्लू अर्जुन, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -