अपनी फिल्म पुष्पा में खूंखार लुक में नज़र आएँगे अल्लू अर्जुन, वायरल हुई तस्वीर

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अल्लू अर्जुन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं जिनमें वे बहुत डरावने नज़र आ रहे है. आपने अल्लू को शायद पहले कभी इतने खूंखार लुक में कभी भी नहीं देखा गया होगा. जी हां, ऐसा पहली बार है जब दर्शक अल्लू को डिग्लैमराइज़्ड लुक में देखने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पाः द राइज' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है. मूवी में वे लाल चंदन तस्कर के किरदार में दिखाई देने वाले है, जो एक दम जंगली लुक में रहता है.

इतना ही नहीं एक्टर  केबिखरे बाल, लंबी दाड़ी और हाथ में कुल्हाड़ी वाले लुक को देख दर्शकों की दिलचस्पी पुष्पा देखने के लिए और भी अधिक बढ़ती जा रही है. इस मूवी में  अल्लू को अपोजिट में रश्मिका मंदाना दिखाई देने वाली है. रश्मिका मंदाना मछली बेचने वाली Srivalli के किरदार में दिखाई देंगी. जानकारी के लिए बता दें कि रश्मिका मंदाना अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाती है और इसीलिए उन्हें नेशनल क्रश का टैग मिला हुआ है लेकिन पुष्पा  में वे बिल्कुल अलग लुक में दिखाई देने वाली हैं. अगर आप पहली बार में उन्हें देखेंगे तो पहचान भी नहीं पाएंगे कि ये वही रश्मिका है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'पुष्पा' का नवीन येरनेनी निर्देशन कर रहे है, रविशंकर द्वारा Mythri Movie Makers के बैनर के साथ प्रड्यूस किया जा रहा है. मूवी में अल्लू अर्जून और रश्मिका लीड रोल में ही नज़र आने वाले है जबकि सामंथा अपने आइटम नंबर से फ्लोर पर धमाल मचाती हुई नज़र आएंगी. हम बता दें कि 'पुष्पा' एक तेलुगु मूवी है जिसका आंध्र और तेलंगाना के लोग 'RRR' के उपरांत स्क्रीन पर आने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. चूंकि मूवी के टीजर को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है और यह मूवी भी दो भागों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है. मूवी का डब वर्जन हिंदी में भी रिलीज किया जा चुका है.

इस निर्देशक के लिए ईसाई से हिंदू बन गईं थीं नयनतारा, लेकिन आज है कुंवारी

पुनीत राजकुमार को इस पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित

क्या आप जानते है इन कलाकारों के साथ एक ही स्कूल में थे राम चरण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -