अगले माह रिलीज़ होगी ये चार फ़िल्में, दर्शकों के बीच बढ़ी उत्साह की लहर

'Pushpa: the Rise': 'पुष्पा' सुकुमार द्वारा निर्देशित की गई है और इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना अहम् रोल में नज़र आने वाले है. यह मूवी आंध्र प्रदेश में लाल चंदन तस्करों की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर बनाई गई है. यह क्राइम थ्रिलर फिल्म 17 दिसंबर को रिलीज़ की जाने वाली है. यह मूवी मलयालम, कन्नड़, हिंदी और तमिल भाषाओं में एक साथ रिलीज की जाने वाली है.

Akhanda: टॉलीवुड के जाने माने एक्टर नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर 'अखंड' (Akhanda) 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित मूवी में प्रज्ञा जायसवाल लीड रोल में नज़र आने वाली है. मूवी के ट्रेलर को लोगों ने खूब सराहा है.

Shyam Singh Roy: साउथ के नेचुरल स्टार नानी, साई पल्लवी, मैडोना सेबेस्टियन और कृति शेट्टी स्टारर मूवी 'श्याम सिंघा रॉय' के ट्रेलर ने सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया था. एक्शन थ्रिलर मूवी 24 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है. राहुल सांकृत्यान द्वारा निर्देशित मूवी देवदासियों की लाइफ पर बनाई गई है.

Ghani: 'घनी' एक स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी कही जा रही है जो 24 दिसंबर को रिलीज की जाने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हो सकता है कि ये 31 दिसंबर तक बढ़ा दी जाए लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है. मूवी में वरुण तेज लीड रोल में हैं जो कि एक मुक्केबाज के रोल में दिखाई देने वाले है. उनके अपोजिट में अभिनेत्री Saiee Manjrekar दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

2 दिनों तक चलेगी इस स्मार्टवॉच की बैटरी, जानिए क्या है कीमत

शानदार फीचर्स से भरपूर है ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

एक फ़ोन लाए और Iphone 12 मिनी साथ लें जाएं, जानिए कैसे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -