इस फिल्म में राणा दग्गुबाती की पत्नी के किरदार में नज़र आएंगी समयुक्ता

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस समयुक्ता को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं समयुक्ता ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, साथ ही साथ उन्होंने अब तक टॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. वहीं एक बार फिर समयुक्ता अपनी फिल्म को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. 

समयुक्ता मूवी में राणा दुग्गुबाती के अपोजिट में दिखाई देने वाली है. भीमला नायक में दग्गुबाती एक रिटायर हवलदार Daniel Shekhar की भूमिका में हैं और समयुक्ता उनकी पत्नी का रोल निभाती हुई नज़र आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार समयुक्ता मेनन मुख्य रूप से मलयालम और तमिल फिल्मों में ही दिखाई देती है. उन्होंने थेवंडी, लिली और कलारी जैसी फिल्मों के द्वारा अपनी पहचान बना चुकी है.

हम बता दें कि समयुक्ता का जन्म केरल के Palakkad में हुआ था और वहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई भी पूरी की. उन्होंने अर्थशास्त्र में ग्रेजुएशन किया है. हम बता दें कि पढ़ाई के उपरांत समयुक्ता ने वर्ष  2016 में मलयालम मूवी 'Popcorn' से एक्टिंग में डेब्यू किया था. जिसके उपरांत कलारी से उन्होंने तमिल में डेब्यू किया था. 'भीमला नायक' से समयुक्ता तेलुगू में डेब्यू करने जा रही है जिसमें वे साउथ के मेगा स्टार के साथ अभिनय करते हुए दिखाई देने वाली है. एक्ट्रेस ने बहुत कम वक़्त में ही अपनी पहचान बनाई है. एक्टिंग के अलावा समयुक्ता अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.

अगले माह रिलीज़ होगी ये चार फ़िल्में, दर्शकों के बीच बढ़ी उत्साह की लहर

अपनी फिल्म पुष्पा में खूंखार लुक में नज़र आएँगे अल्लू अर्जुन, वायरल हुई तस्वीर

इस निर्देशक के लिए ईसाई से हिंदू बन गईं थीं नयनतारा, लेकिन आज है कुंवारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -