Mahindra : इन प्लांट्स में कंपनी नियमों के साथ बनाएगी वाहन
Mahindra : इन प्लांट्स में कंपनी नियमों के साथ बनाएगी वाहन
Share:

भारत की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी Mahindra एंड Mahindra ने आज घोषणा की है कि उसने अपने हरिद्वार, उत्तराखंड और महाराष्ट्र में इगतपुरी प्लांट्स में गृह मंत्रालय द्वारा निर्धारि त दिशानिर्देशों के अनुसार परिचालन फिर से शुरू करने की घोषणा की है. कंपनी का कहना है कि उसने दो सुविधाओं में अपने कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य और सुरक्षा संबंधी सावधानियों को उच्चतम स्तर पर ले लिया है. जबकि इगतपुरी प्लांट, महिंद्रा के हरिद्वार प्लांट का निर्माण करती है, वर्तमान में स्कॉर्पियो और बोलेरो एसयूवी को कंपनी के छोटे वाणिज्यिक वाहन महिंद्रा अल्फा के साथ बनाती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जानिए क्या है BMW एक्सटेंडेड केयर सर्विस ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महिंद्रा के दूसरे प्लांट्स जो कि चाकण और नासिक में स्थित हैं वो पूरी तरह रेज जोन के अंतर्गत आते हैं. इन प्लांट्स के खुलने को लेकर कोई अपडेट नहीं है. यह कहते हुए कि महिंद्रा ने हाल ही में देश भर में लगभग 300 बिक्री और सर्विस आउटलेट्स को फिर से खोलकर भारत में खुदरा परिचालन को फिर से शुरू करने की घोषणा की है.

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि महिंद्रा ने अपने कर्मचारियों, डीलरशिप कर्मियों और ग्राहकों के स्वास्थ्य और स्वच्छता को सुनिश्चित करने के लिए भारत में इसके प्रोडक्शन और रीटेल सुविधाओं दोनों के लिए पहले ही नए SOP (स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर) जारी किए हैं. कंपनी ने इंडस्ट्री-फर्स्ट, जीरो कॉन्टैक्ट सर्विस एक्सपीरिएंस के मेजबान को भी रोल आउट किया है, जो महिंद्रा के ग्राहकों को अपने घरों को छोड़ने के बिना अपने वाहनों को लाने के लिए अनुमति देगा.

Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

Datsun : नई BS6 मानकों से लैस GO और GO+ हुई लॉन्च, जानें फाइनेंस स्कीम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -