सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स
सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच भारत में कई ऑटोमोबाइल डीलरशिप इस समय बिना बिके हुए BS4 वाहनों की इन्वेंट्री से जूझ रहे हैं. इनमें से कुछ डीलरशिप ने बची हुई BS4 गाड़ियों को बेचने का अनोखा तरीका ढूंढ निकाला है. कई डीलरशिप ने अपनी गाड़ियों को प्री-ओन्ड सेगमेंट में बेचने के लिए छद्म नामों पर रजिस्टर कराने का रास्ता अख्तियार किया है. 

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

इस मामले को लेकर लाइवमिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, देश के कई डीलरशिप ने अपने बिना बिके बीएस4 वाहनों को पंजीकृत किया है और अब वे पूर्व-स्वामित्व (सेकंड हैंड) सेगमेंट में बिक्री पर नजर गड़ाए हुए हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कई डीलरशिप के अधिकारियों ने बताया कि खास तौर पर दोपहिया वाहनों के मामले में ऐसा किया जा रहा है क्योंकि इस श्रेणी में बीएस4 वाहनों का स्टॉक कारों और कमर्शियल गाड़ियों की तुलना में बहुत ज्यादा है. 

इस ऑटोमोबाइल कंपनी ने फिर से खोले डीलरशिप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुप्रीम कोर्ट ने सभी बीएस4 वाहनों की बिक्री के लिए 1 अप्रैल की समय सीमा तय की थी. मार्च में कुछ राहत मिली जब शीर्ष अदालत ने देशव्यापी लॉकडाउन खत्म होने के बाद डीलरों को अपने बीएस4 स्टॉक का 10 फीसदी बेचने की अनुमति दी. लेकिन लाइवमिंट की रिपोर्ट का दावा है कि कई डीलर अनिश्चित्ता के भरोसे बैठे रहने को तैयार नहीं हैं. 

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -