Honda Gold Wing में जल्द मिलने वाली है खास सुविधा

जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी Honda ने अपनी हौंडा Gold Wing के 2018 मॉडल्स में अब जून 2020 के मध्य से एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट मिलना शुरू हो जाएगा. Honda मोटरसाइकिल्स में एप्पल कारप्ले 2017 से ही दिया जा रहा है, लेकिन अब यह सिर्फ एंड्रॉयड ऑटो ही ऑफर कर रही है. Gold Wing साल 2017 में पहली एक ऐसी मोटरसाइकिल थी जो एप्पल कारप्ले के साथ आई थी जो एडवांस्ड नेविगेशन फीचर्स के साथ आता है और इसमें एप्लिकेशन स्पेसिफिक सर्विसेज सिर्फ कारों में आती है. अब सभी मौजूदा Gold Wings में एंड्रॉयड ऑटो दिया जा रहा है जिसके चलते अब आप नेविगेशन के साथ-साथ म्यूजिक और मैसेजिंग एप्स भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

BS6 Hero Destini स्कूटर को ​खरीदने के लिए चुकाने पड़ेंगे अधिक दाम, जानें नया प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट 2017 मॉडल्स में नहीं मिल पाएगा. यह सपोर्ट सिर्फ 2018 और इसके बाद वाले मॉडल्स हैं उनमें ही दिया जाएगा. इसमें आपको बस कुछ आवश्यक्ताओं की जरूरत है जैसे कि एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप या लेटेस्ट एंड्रॉयड पर चलने वाले स्मार्टफोन्स फोन और साथ ही ब्लूटूथ हेडसेट की जरूरत पड़ेगी. Honda के मुताबिक यह अपग्रेड जून के मध्य से मिलेगा और यह मुफ्त होगा. एंड्रॉयड ऑटो इंस्टॉल करने के साथ ही राइडर्स आसानी से गूगल मैप्स को भी एक्सेस कर सकेंगे.

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आने वाले समय में कई मोटरसाइकिल्स में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले फीचर दिया जाएगा. इसलिए होंडा गोल्ड विंग में मिलने वाला एंड्रॉयड ऑटो अपग्रेड पहला ऐसा ऑफ-अपग्रेड नहीं है, इस तरह के अपग्रेड कई ब्रांड्स अपने कई मॉडल्स में लेकर आई है. Harley-Davidson और BMW Motorrad भी अपनी कई फ्लैगशिप मॉडल्स में एंड्रॉयड सिस्टम दे रही है.

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

Royal Enfield : इस ऑफर में कंपनी दे रही 10,000 का डिस्काउंट

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -