Datsun : नई BS6 मानकों से लैस GO और GO+ हुई लॉन्च, जानें फाइनेंस स्कीम्स

भारतीय बाजार में Datsun India ने अपनी नई BS6 मानकों से लैस Go और GO+ को लॉन्च कर दिया है. भारतीय बाजार में ये काफी किफायती CVT ट्रांसमिशन के साथ आने वाली कारें हैं. नई Datsun GO और GO+ में एक 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 77PS की पावर और 104Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल और CVT दोनों ही ट्रांसमिशन के साथ आता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नई GO और GO+ के साथ Datsun इंडिया एक आसान फाइनेंशियल स्कीम भी दे रही है जिसमें आप EMI को अपने अनुसार चुन सकते हैं और इसके लिए कंपनी ने 'अब खरीदें और 2021 में भुगतान करें' स्कीम भी लॉन्च की है. कुछ दूसरी फाइनेंस स्कीम्स में 100 फीसद फाइनेंस विकल्प, लो ईएमआई बेनिफिट्स और EMI एश्योरेंस बेनिफिट्स दे रही है.

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

अपने बयान में Nissan Motor India के मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने लॉन्च के दौरान कहा, "नई Datsun GO और GO+ के साथ हम भारत में अपने हाई-क्वालिटी प्रोडक्ट्स पेश कर रहे हैं जो कि न केवल मजबूत मूल्य प्रस्ताव है, बल्कि भविष्य के लिए भी तैयार है. इसके साथ ही यह जापानी टेक्नोलॉजी से निर्मित है. दोनों ही कारें BS6 मानकों से लैस हैं और ये सबसे किफायती CVT विकल्प के साथ भारत में आती हैं. नए फाइनेंशियल स्कीम्स के साथ हम इन परीक्षण समयों में अपने ग्राहकों को सपोर्ट देना चाहते हैं. हम प्रगतिशील गतिशीलता को सक्षम करने के डैटसन के मिशन के अनुरूप अपने प्रोडक्ट्स के मूल्य प्रस्तावों को बढ़ाने का लक्ष्य रखते हैं.

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

जानिए क्या है BMW एक्सटेंडेड केयर सर्विस ?

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -