TVS की ये लग्जरी मोटरसाइकिल जल्द बाजार में होगी लॉन्च

भारत की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी TVS मोटर कंपनी ने नेशनल ट्रेडमार्क रजिस्ट्री के लिए 'Ronin' नाम रजिस्टर किया है. यानी अब हम समझ सकते हैं कि कंपनी जल्द ही Ronin नाम से अपनी नई मोटरसाकिल लॉन्च कर सकती है. हालांकि, हमें यह साफ नहीं हुआ है कि Ronin नाम की कंपनी मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी या फिर कोई नया स्कूटर. पर आपको बता दें कंपनी इन दिनों Apache RR 310 के नेकेड वर्जन पर काम कर रही है और साथ ही कंपनी अपनी एक क्रूजर मोटरसाइकिल भी भारतीय बाजार में उतार सकती है जिसे 2018 ऑटो एक्सपो के दौरान पेश किया गया था.

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार TVS Zeppelin प्रोडक्शन के काफी करीब है. ऐसे में अगर भारत में कंपनी अपनी इस बाइक को Ronin नाम से लॉन्च करती है तो यह हमारे लिए कोई आश्चर्य चकित बात नहीं होगी. भारतीय बाजार में TVS के बार कोई भी क्रूजर और ADV मॉडल्स नहीं है. अगर Zeppelin लॉन्च की जाती है तो कंपनी इसमें 200 cc इंजन दे सकती है, जो कि Apache RTR 200 में मिलता है.

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए TVS अपनी इस नई मोटरसाइकिल को प्रीमियम श्रेणी में रखेगी और इसमें फीचर्स के तौर पर इंटीग्रेटेड स्टार्टर जनरेटर, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, LED लाइटिंग और कई फीचर्स दे सकती है. भारतीय बाजार में Zeppelin को Apache 200 के ऊपर पॉजिशन किया जा सकता है. TVS अपनी इस बाइक की अनुमानित कीमत 1.20 लाख रुपये रख सकती है.

सेकंड हैंड बाजार में खरीद सकते है ब्रांड न्यू वाहन, जाने डिटेल्स

जानिए क्या है BMW एक्सटेंडेड केयर सर्विस ?

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -