जानिए क्या है BMW एक्सटेंडेड केयर सर्विस ?

लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW इंडिया ने देश में संपूर्ण डीलर नेटवर्क में अपने ग्राहकों के लिए BMW एक्सटेंडेड केयर+ सर्विस अभियान शुरू करने की घोषणा की है. BMW ग्राहक अब विस्तृत आफ्टरसेल्स सर्विसेस, प्रि.मॉनसून एवं इलेक्ट्रिकल फंक्शन प्राप्त करके सुनिश्चित कर सकेंगे कि उनकी BMW हर वक्त तैयार रहे.

आखिर कोरोना प्रकोप से कितनी प्रभावित होगी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री

अपने बयान में BMW ग्रुप इंडिया के एक्टिंग प्रेसिडेंट, अर्लिंडो टेक्सेराए ने कहा, "BMW में हम अपने ग्राहकों को उनके BMW वाहन की सर्वश्रेष्ठ केयर प्रदान करके ड्राईविंग का अतुलनीय अनुभव देना चाहते हैं. BMW एक्सटेंडेड केयर+ सर्विस वाहन की संपूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाईन की गई है, ताकि ग्राहकों की कारें सदैव तैयार रहें. अपने लंबे अनुभवए प्रशिक्षित तकनीशियनों, विशेषज्ञ वर्कशॉप टेक्नॉलॉजी एवं ओरिज़नल BMW पार्ट्स के साथ हमारे ग्राहक सदैव ड्राईविंग की सर्वाधिक खुशी और मन की संपूर्ण शांति प्राप्त कर सकते हैं."

इस ऑटोमोबाइल कंपनी ने फिर से खोले डीलरशिप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BMW एक्सटेंडेड केयर एक 33 प्वाईंट चेक सर्विस है, जो BMW वाहनों को पूरे साल सर्वश्रेष्ठ कंडीशन में एवं तैयार रखने के लिए डिज़ाईन की गई है. हाल ही में प्रस्तुत किए गए ‘BMW कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस’ का इस्तेमाल करके ग्राहक अपने घर पर बैठकर अपनी सुविधाजनक तारीख व समय पर नज़दीकी डीलरशिप से एक्सटेंडेड केयर+ सर्विस बुक कर सकते हैं. सर्विस से संबंधित भुगतान भी ऑनलाईन सुरक्षित तरीके से किए जा सकते हैं. ग्राहकों को सर्विसिंग के बाद उनकी कार उनके पसंद के स्थान पर सैनिटाईज़ेशन की पूर्ण प्रक्रिया के बाद पहुंचा दी जाएगी. वाहन से संबंधित सभी दस्तावेज एक सैनिटाईज़्ड लिफाफे में उन्हें सौंप दिए जाएंगे. सर्विसेस एवं डिलीवरी लॉकडाऊन की अवधि के बाद सभी स्थानीय सरकारों के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए पूर्ण की जाएंगी.

क्या Bentley कार निर्माण में सेफ्टी नियमों का कर रही पालन ?

इन दमदार इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की खरीदी पर आपके घर की बढ़ जाएगी शोभा

पीएम मोदी के राहत पैकेज से इन कंपनियों को मिल सकता है फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -