महिमा चौधरी की मां ने दुनिया को कहा अलविदा
महिमा चौधरी की मां ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

फिल्मी दुनिया से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है. एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि मिसेज चौधरी की मौत तीन-चार दिन पहले हुई थी. वहीं, इस तरह महिमा के सिर से उनकी मां का साया हमेशा के लिए उठ जाने के बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिसेज चौधरी लंबे समय से बीमार चल रही थीं. वहीं, अब उनके चले जाने से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस अपनी मां के बेहद करीब थीं. इतना ही नहीं, महिमा चौधरी की बेटी अरियाना भी अपनी नानी पर जान छिड़कतीं थीं. हालांकि, अब उनके निधन की खबर से महिमा और एरियाना सदमे में हैं. एक ओर जहां एक्ट्रेस का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं, एरियाना भी इस गम से उबर नहीं पा रही हैं. हालांकि, फिलहाल इस दुखद खबर को लेकर एक्ट्रेस और चौधरी परिवार की ओर से आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से महिमा कई तरह की परेशानियों का सामना कर रही हैं. बीते साल ही अनुपम खेर ने उनके कैंसर से पीड़ित होने का खुलासा किया था. 9 जून 2022 को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने बताया, 'फिल्म सिग्नेचर की शूटिंग के दौरान महिमा चौधरी ने मुझे बताया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है. उनका इलाज चल रहा है लेकिन जिस तरह से वह खुद को रख रही हैं, सब चीजें कर रही हैं, वो हर महिला के लिए प्रेरणादायक है.'

इस वीडियो में महिमा ने भी इमोशनल होते हुए अपनी इस बीमारी के बारे में फैंस को जानकारी दी थी. महिमा ने कैंसर को तो मात दे दी है लेकिन अब, मां की मौत की खबर ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया है.

शहनाज़ ने क्यों कहा पलक तिवारी को झूठा

आखिर क्यों Sidnaaz के फैंस पर पर फूटा सलमान का गुस्सा

इस रैप के साथ वापसी करने जा रहे हनी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -