शहनाज़ ने क्यों कहा पलक तिवारी को झूठा
शहनाज़ ने क्यों कहा पलक तिवारी को झूठा
Share:

सलमान खान की मल्टी स्टारर मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मूवी से जुड़े तमाम स्टार किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के प्रमोशन करने में व्यस्त है। इस मूवी में टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी दिखाई देने वाली है।

खबरों की माने तो, पलक तिवारी ने एक साक्षत्कार के दौरान इस फिल्म के सेट का हाल बताया था। पलक के अनुसार, सलमान खान की मूवी के सेट पर किसी को भी शॉर्ट्स पहनने की अनुमति नहीं थी। एक्ट्रेस का यह बयान फैंस के बीच बहुत वायरल हुआ। लेकिन अब शहनाज गिल ने इस स्टेटमेंट पर रिएक्शन देते हुए पलक के बयान को झूठा करार भी दे दिया है।

शहनाज गिल ने कही ये बात: दरअसल, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से एक इंटरव्यू के बीच पलक तिवारी के बयान के बारे में पूछा गया। इस पर पंजाब की कैटरीना कैफ ने कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। पलक ने बोला है, 'ऐसा कोई रूल नहीं है। मैं तो हमेशा ही ग्लैमरस, डीप नेक वाली ड्रेस पहनती हूं। ट्रेलर लॉन्च पर भी मैंने ऐसी ही ड्रेस पहनी हुई थी, तो मुझे नहीं लगता सलमान सर का ऐसा कोई रूल है।’ अब शहनाज गिल का यह बयान का तेजी से वायरल होने वाली है। अब लोग पलक को झूठा मान रहे हैं।

इस रैप के साथ वापसी करने जा रहे हनी सिंह

YRF स्पाई यूनिवर्स में शर्वरी वाघ आएंगी नजर

इफ्तार पार्टी में शहनाज को देख रश्मि ने फेरा मुँह, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -