हार्दिक पांड्या-केएल राहुल पर बुरी तरह भड़की ये एक्ट्रेस, कर दी बैन करने की मांग
हार्दिक पांड्या-केएल राहुल पर बुरी तरह भड़की ये एक्ट्रेस, कर दी बैन करने की मांग
Share:

इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल काफी ज्यादा विवादों के घेरे में बने हुए हैं. दरअसल दोनों ने करण जौहर के चैट शो में एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद ये मामला तूल पकड़ता जा रहा है. हाल ही में ईशा गुप्ता और एली अवराम ने पंड्या पर अपना गुस्सा दिखाया था और अब एक और एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के बयान को आपत्त‍िजनक बताया.

हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल माहिका शर्मा के बारे में जिन्होंने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "जब देश में एडल्ट फिल्मों को बैन किया जा सकता है तो हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को क्यों नहीं. मैं देश में हो रहे इस भेदभाव से नाखुश हूं. ये सही है कि हमारे न्यायालय जस्ट‍िस करते हैं, लेकिन इसकी प्रक्रिया काफी धीमी है. देश में एडल्ट साइट्स को बैन किया गया है, क्योंकि ये बच्चों के लिए उचित नहीं. यही लॉजिक पांड्या और राहुल पर भी लागू होता है. "

इतना ही नहीं माहिका ने आगे ये भी कहा कि, "पांड्या और राहुल बुरे विचार को प्रमोट कर रहे हैं. उनसे अच्छे क्रिकेटर्स से उन्हें रिप्लेस किया जा सकता है. लगता है कि पांड्या और राहुल की परवरिश ठीक से नहीं हुई है." आपको बता दें महिका टीवी शो रामायण और एफआईआर में भी नजर आ चुकी है.

हार्दिक पांड्या के सपोर्ट में आई ये मशहूर एक्ट्रेस, कहा- मूर्ख होना गुनाह नहीं

शादी से पहले दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को आ सकता है गुस्सा

हार्दिक पांड्या के साथ ही करण जौहर को भी कसूरवार मानते हैं श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -