शादी से पहले दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को आ सकता है गुस्सा
शादी से पहले दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने कही ऐसी बात, एक्ट्रेस को आ सकता है गुस्सा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर रणवीर सिंह से बीते साल ही शादी की है. अब जल्द ही दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड भी शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी से डेब्यू करने जा रहे निहार पांड्या के बारे में जो अगले महीने फरवरी में मशहूर सिंगर नीति मोहन के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं.

आपको बता दें नीति और निहार पिछले चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अपनी शादी से पहले निहार ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान दीपिका के साथ संबंधों को लेकर बात की. निहार ने कहा कि, 'मैं नहीं चाहता हूं कि अपनी शादी वाले दिन मैं न्यूज हेडलाइंस में रहूं कि दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की शादी हो रही है. मैं चाहता हूं खुद की पहचान से ही मुझे जाना जाए.'

सिर्फ इतना ही नहीं निहार ने आगे ये भी कहा कि, 'दीपिका को लेकर मेरे मन में कोई शिकायत या कड़वाहट नहीं है. मैं दीपिका और रणवीर को शादी की शुभकामनाएं देता हूं.' आपको बता दें कि दीपिका और निहार उस समय रिलेशनशिप में थे जब दोनों अपने करियर में स्ट्रगलर थे. दीपिका और निहार की मुलाकात करीब 10 साल पहले एक्टिंग स्कूल में हुई थी और तब ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे.

दीपिका के पहले बॉयफ्रेंड को मिली उनसे भी अच्छी गर्लफ्रेंड, जल्द करने वाले हैं शादी

करणी सेना से बदला लेना चाहते हैं रणवीर सिंह, कहा- 'वीडियो बनाकर सारी भड़ास निकाल दूं...'

मेल एक्टर को मिल रही थी ज्यादा फीस इसलिए दीपिका ने छोड़ दी फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -