हार्दिक पांड्या के साथ ही करण जौहर को भी कसूरवार मानते हैं श्रीसंत
हार्दिक पांड्या के साथ ही करण जौहर को भी कसूरवार मानते हैं श्रीसंत
Share:

बीते दिनों करण जौहर के शो कॉफी विद करण में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के महिलाओं को लेकर दिया बयान पर अब श्रीसंत ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बीते दिनों भी एक बयान दिया था और बीते कल फिर उन्होंने बयान दिया है.

जी हाँ, श्रीसंत का कहना है कि इन सबके जिम्मेदार कहीं न कहीं शो के होस्ट करण जौहर भी है. जी हाँ, बीते कल एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि कोई एंकर किसी से सवाल करता है तो वह किसी भी तरह की प्रतिक्रियाओं के लिए ज्यादातर जिम्मेदार होता जो सामने वाले दे रहा होता है तो इस पर श्रीसंत कहते है,’ कहीं न कहीं इसमें करण जौहर की गलती है. मुझे लगता है कि यह वही है, यदि आप चैनल के लिए सही सवाल पूछते हैं उनकी जानकारी के बिना तो ऐसे में एक व्यक्ति जो इमैच्योर है वह कुछ ऐसा कह जाता है जिसके लिए बाद में वो पछताता है.’

वहीं आगे बात करते हुए श्रीसंत कहते हैं, 'ऐसा हुआ कि इटंरव्यू लाने वाला व्यक्ति एक निश्चित तरीके से ऐसे सवाल पूछता है, जिसके जरिए जो वो चाहता है उसका जवाब उसे मिल सकें.' आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों श्रीसंत खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में नजर आ रहे हैं और बिग बॉस 12 की तरह इस रियलिटी शो में भी उनका जलवा जबरदस्त तरीके से कायम है. वह इसके पहले बिग बॉस 12 में नजर आ चुके हैं जहाँ वह जीतते जीतते रह गये थे. इसी के साथ हाल ही में 25 वें एसओएल लायंस गोल्ड अवॉर्ड्स में श्रीसंत को बेस्ट रियलिटी आइकॉन मेल का अवॉर्ड मिला जिसके वह हकदार रहे थे.

पूनम के इस हॉट वीडियो ने फैलाई हॉटनेस, देखकर हैरान हुए फैंस

'बेस्ट रियलिटी आइकॉन अवार्ड' पाकर फूली नहीं समा रहीं दीपिका कक्कड़

सरसो के खेत में सिमरन बनकर अपने राज को ढूंढ रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -