गौतम गंभीर पर लट्टू हुई यह अदाकारा, कहा- 'मैंने अपना सुधबुध गंवा दिया'

बहुत ही बेबाक अभिनेत्री माहिका शर्मा अब टीवी इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री दोनों से ही गायब हैं लेकिन फिर भी वह हमेशा अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही माहिका शर्मा ने कहा था कि क्रिकेटर से पॉलिटिशन बने गौतम गंभी उनका नया क्रश हैं। अब आज जन्माष्टमी के मौके पर माहिका ने एक बार फिर गौतम गंभीर के प्रति अपनी फीलिंग्स सोशल मीडिया पर जाहिर की हैं। जी दरअसल माहिका ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। अपने इस पोस्ट में अदाकारा ने लिखा है, 'कृष्ण की मनमोहक अदाओं पर गोपियां यानी बृजबालाएं लट्टू थीं।

कान्हा की मुरली का जादू ऐसा था कि गोपियां अपनी सुधबुध गवां बैठती थीं। मैं गौतम गंभीर में भगवान कृष्ण की मनमोहक अदाओं को देखती हूं। मैंने भी अपना सुधबुध गंवा दिया है। अगर में किसी भी तरह से गलत हूं तो कृपया मुझे बताएं कहीं वह श्री कृष्ण के अवतार तो नहीं?' आपको बता दें कि आजकल माहिका शर्मा मॉडलिंग कर रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि वह मिस टीन नॉर्थ ईस्ट का खिताब भी जीत चुकी हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले माहिका शर्मा अपने विवादित बयानों के कारण भी चर्चा में रही हैं। कुछ सालों पहले माहिका ने कहा था कि वह ब्रिटिश स्टार डैनी डी और पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशन रखना चाहती हैं। वैसे माहिका के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने राामयण, एफआईआर और पुलिस फैक्ट्री जैसे टीवी शोज के साथ मर्दानी, मिस्टर जोबी करवालो और चलो दिल्ली जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं।

'शिल्पा दीदी अपनी गलतियों को स्वीकार करो', वीडियो शेयर कर बोलीं शर्लिन चोपड़ा

'अल्लाह के रास्ते पर जा रही हूँ...' कहकर इस अभिनेत्री ने छोड़ी एक्टिंग.. डिलीट की अपनी सभी तस्वीरें

'काँटा लगा' लेकर नेहा-टोनी संग धमाका करने आ रहे यो-यो हनी सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -