'काँटा लगा' लेकर नेहा-टोनी संग धमाका करने आ रहे यो-यो हनी सिंह
'काँटा लगा' लेकर नेहा-टोनी संग धमाका करने आ रहे यो-यो हनी सिंह
Share:

पंजाब के बहुत ही मशहूर रैपर हनी सिंह जल्द ही अपने नए गाने के साथ आ रहे हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत वह अपनी नई एल्बम 'कांटा लगा' के साथ वापसी करने वाले हैं। उन्होंने अपने इस गाने के पोस्टर को भी शेयर कर दिया है। इसमें उन्हें नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ के साथ दिखाया गया है। जी हाँ और उन्होंने पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस घोषणा के साथ अपलोड किया कि गाने का टीज़र 2 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा। आप देख सकते हैं पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "ये है मेरा अपकमिंग सॉन्ग #KantaLaga का फर्स्ट लुक'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों रैपर और संगीतकार हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी तलवार के चलते सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल शालिनी ने दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। आपको बता दें कि शालिनी ने अपने 118 पन्नों के मुकदमे में हनी सिंह पर अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने हनी सिंह और उसके परिवार के हाथों कथित शारीरिक, मौखिक और भावनात्मक शोषण का भी विवरण दिया है।

जी दरअसल हनी सिंह की पत्नी ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि, "जब वह शो करने के लिए ट्रैवल कर रहे थे, तब उन्होंने कई महिलाओं के साथ लगातार यौन संबंध बनाए और अपने यौन इरादों और अवैध संबंधों को आगे बढ़ाने के लिए, कभी भी जनता के सामने यह खुलासा नहीं किया ।।। कि वह शादीशुदा हैं"। इन आरोपों पर हनी सफाई भी दे चुके हैं। अब दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 3 सितंबर साढ़े 12:30 बजे हनी सिंह को पेश होने का आदेश दिया है।

कांग्रेस और इमरान प्रतापगढ़ी ने 'किसानों' के नाम पर फैलाया झूठ..., नेटिजन्स ने ही कर डाला Fact Check

माँ बनने के बाद इस अदाकारा ने किया प्रेग्नेंसी और डिलीवरी में आई दिक्कतों का खुलासा

MP: 5 सितंबर से पहले शिक्षकों को मिलेगा खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -