'अल्लाह के रास्ते पर जा रही हूँ...' कहकर इस अभिनेत्री ने छोड़ी एक्टिंग.. डिलीट की अपनी सभी तस्वीरें
'अल्लाह के रास्ते पर जा रही हूँ...' कहकर इस अभिनेत्री ने छोड़ी एक्टिंग.. डिलीट की अपनी सभी तस्वीरें
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम चौधरी ने अभिनय की दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार (27 अगस्त, 2021) को उन्होंने अपना 31 जन्मदिन मनाया और इसी अवसर पर उन्होंने ये ऐलान किया। पाकिस्तान के टीवी चैनलों पर सनम चौधरी एक मशहूर चेहरा हैं। यही नहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में ‘अभिनेत्री’ को बदलकर ‘इस्लाम सीख रही एक मुस्लिम माँ’ लिख दिया है। उन्होंने फीड से अपनी सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

सनम चौधरी ने ऐलान किया है कि अब उन्होंने अपना झुकाव अल्लाह की ओर कर लिया है। ‘घर तितली का पर’ सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली सनम चौधरी ने कहा कि जो लोग मजहब के रास्ते को अपनाते हैं, उनका दिल साफ़ होता है। सनम चौधरी ने कहा कि इस सुंदर रास्ते को चुनने के लिए सभी लोग उन्हें बधाइयाँ दे रहे हैं और उनका स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि कई लोग उन्हें कुरान की शिक्षा भी देना चाहते हैं।

सनम चौधरी ने लिखा कि, 'अभी से ही मेरा हौसला इतना बढ़ाया जा रहा है। अल्लाह हम सब को राह दिखाए!' उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उनके परिजनों ने जन्मदिन पर उन्हें सरप्राइज दिया था। उन्होंने बताया कि उनके परिवार ने जश्न मना कर अल्लाह की राह पर उनका स्वागत किया है। उन्होंने इसे दिल को छू लेने वाला करार देते हुए परिवार का धन्यवाद अदा किया। बात दें कि सनम चौधरी गायक सोमी चौहान की पत्नी हैं।

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को दी जन्माष्टमी की बधाई

काबुल के आतंकी हमलावरों को इस बॉलीवुड एक्टर के अंदाज़ में बिडेन ने दी चेतावनी, कहा- "हम तुम्हें मार देंगे..."

अरमान कोहली पर NCB ने जकड़ा शिकंजा, लगे हैं गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -