इस मशहूर एक्ट्रेस को फिल्म के बदले नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर

इन दिनों तो लगभग सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस कास्टिंग काउच पर खुलकर अपनी राय रख रही है. इस कड़ी में अब तक कई एक्ट्रेस खुद के साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बता चुकी है और हाल में एक और एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच की घटना बयां की है.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माही गिल ने अब अपनी कहानी बयां की है. माही ने अपने फ़िल्मी करियर में कई तरह के किरदार निभाए है. उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाकर सुर्खियों बटोरी है. अब 11 साल बाद माही ने अपने करियर के एक ऐसे राज़ से पर्दाफाश किया है जिसके बारे में सुनकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे.

माही ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वो भी एक बार कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी. माही ने बताया कि, 'वो उस डायरेक्टर का नाम तो नहीं जानती है लेकिन एक बार अपने करियर के शुरआत दिनों में वो सूट पहनकर ऑडिशन के लिए पहुंची थी. उस समय डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि अगर अगर इस तरह से सूट पहनकर आओगी तो कोई भी फिल्म में काम नहीं देगा. सिर्फ इतना ही नहीं एक और डायरेक्टर ने माही से कहा था कि, वो ये देखना चाहता है कि माही नाइटी में कैसी लगेंगी?'

वही अगर माही के करियर की बात करे तो उन्होंने फिल्म 'खोया खोया चाँद' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अब जल्द ही माही 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में भी नजर आने वाली है. उनकी ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ होगी.

सोनम कपूर का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, दिन में शादी तो रात में होगी पार्टी

अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

फिल्मों के लिए निर्वस्त्र हुए हैं बॉलीवुड के ये बड़े अभिनेता

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -