सोनम कपूर का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, दिन में शादी तो रात में होगी पार्टी

इन दिनों तो सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी की खबरें काफी जोरों-शोरों से चल रही हैं. पिछले कुछ दिनों से सोनम की शादी की तारीख के कई कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब उनकी शादी की तारीख तय हो गई है. आज से 5 दिन बाद यानी 8 मई को सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उनकी शादी की तारीफ की पुष्टि सोनम और आनंद की शादी का कार्ड कर रहा है.

जी हाँ... अब तो इस प्यारे से कपल की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. 7 और 8 मई को सोनम और आनंद की शादी की रस्मे निभाई जाएंगी. 8 मई के दिन सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 12.30 बजे तक रॉकडेल, 256, बैंडस्टैंड बांद्रा में उनके शादी समारोह का आयोजन किया जाएगा. शादी के बाद सभी मेहमानों के लंच के व्यवस्था भी यही की गई है. कपूर और आहूजा फैमिली ने शादी के लिए इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस कोड रखा है.

 

7 मई के दिन बीकेसी स्थित सनटेकम सिग्नेचर आइलैंड में शाम 4 बजे मेहंदी सेरेमनी रखी गई है. इस दौरान आहूजा परिवार के लिए कपूर परिवार ने इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ व्हाइट थीम रखी है.

8 मई को शादी में करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे. शादी के बाद होटल द लीला में सोनम और आनंद के सभी दोस्त व रिश्तेदारों के लिए ग्रैंड पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई है. खैर अब तो बस सभी को सोनम को दुल्हन के रूप में देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

सुपर बाइक पर डैशिंग लुक में एक्शन सीन करते हुए नजर आए बाहुबली

फिल्मों के लिए निर्वस्त्र हुए हैं बॉलीवुड के ये बड़े अभिनेता

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -