अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन
अनुष्का ने रिटर्न गिफ्ट में विराट को दिया KISS, ऐसे हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना 30 वां जन्मदिन मनाया. अपने बर्थडे पर अनुष्का ने पति विराट कोहली के साथ टाइम स्पेंड किया है. अनुष्का और विराट ने तो केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेशन किया इसके बाद दोनों हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर' देखने गए थे. शादी के बाद अनुष्का का विराट के साथ ये पहला बर्थडे था ऐसे में विराट को तो अपनी डिअर वाइफ का बर्थडे कुछ खास बनाना ही था.

वैसे अनुष्का का ये बर्थडे कुछ ज्यादा ही स्पेशल रहा था. बर्थडे पर अनुष्का ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट एनिमल शेल्ट की नीव रखी, इसके साथ ही उनके पति विराट जो पिछले कुछ दिनों से लगातार IPL में हार का सामना कर रहे थे अनुष्का के बर्थडे पर विराट ने भी शानदार प्रदर्शन करके जीत हासिल की. इसके साथ ही विराट ने अपनी पत्नी का बर्थडे और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक स्वीट सा मेसेज भी पोस्ट किया था.

विराट से इतने सारे सरप्राइज़ मिलने के बाद अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर कर उस के साथ कैप्शन में लिखा कि- 'दुनिया के सबसे बेहतर, दयालु और बहादुर इंसान के साथ बेस्ट बर्थडे मनाया. मेरे जन्मदिन को इतना स्पेशल बनाने के लिए बहुत सारा प्यार.'

अक्षय कुमार ने शेयर की अपने बचपन के पहले प्यार की तस्वीर

फिल्मों के लिए निर्वस्त्र हुए हैं बॉलीवुड के ये बड़े अभिनेता

सुपर बाइक पर डैशिंग लुक में एक्शन सीन करते हुए नजर आए बाहुबली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -