इस यूनिक तरह से माही विज ने अपनी प्रेग्नेंसी को किया ऑफिसियल
इस यूनिक तरह से माही विज ने अपनी प्रेग्नेंसी को किया ऑफिसियल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों पॉपुलर कपल्स में से एक जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज काफी खुश है. जी हाँ, दोनों ने फैंस के लिए गुडन्यूज दी है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों माही विज प्रेग्नेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. इसी के साथ यह कपल अपने आने वाले बेबी को लेकर काफी उत्साहित है और माही ने सोशल मीडिया पर स्पेशल पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी. माही ने बेहद यूनिक तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी को ऑफिशियल किया जो आप यहाँ देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि माही अपना फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं लेकिन कपल की तरह से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी जो अब हो चुकी है. जी हाँ, अब माही ने सोशल मीडिया पर इसे ऑफिशियल कर दिया है. जो आप यहाँ देख सकते हैं. माही ने पोस्ट कर लिखा है There once was a girl n that girl met a boy they found living as two was a life full of joy these two happy lovebirds this couple this pair were snug in their nest but they thought it quite bare they cuddled up closer made room in their tree and their joy overflowed when two became three WHEN TWO BECAME THREE @ijaybhanushali #baby #comingsoon #cantwait #mine

आप सभी को बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी. दोनों ने सीक्रेट तरीके से शादी की थी. वहीं जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं और जय और माही ने एक बेटा और बेटी को गोद लिया है. दोनों की पढ़ाई और बाकी जरुरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं और ये दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं.

फरहान संग शिबानी ने करवाया शादी का प्री-वेडिंग शूट, सामने आईं तस्वीरें!

नई सरकार से ऐसी उम्मीदें रखते हैं टीवी के ये सितारे

अदा खान और मौनी के बाद नागिन 3 में हुई एक और एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -