अदा खान और मौनी के बाद नागिन 3 में हुई एक और एंट्री
अदा खान और मौनी के बाद नागिन 3 में हुई एक और एंट्री
Share:

जल्द ही एकता कपूर ने 'नागिन 3' के फिनाले में दमदार ट्विस्ट आने वाले हैं. ऐसे में इस शो के फिनाले को धमाकेदार बनाने की पूरी तैयारी कर ली है और इसी कारण से सीरिलय नागिन 3 के मेकर्स ने एक के बाद एक पुराने लोगों को ले लिया है. जी हाँ, पहले तो मौनी रॉकी की शो में एट्री करवाई उसके बाद एक एक करके सीजन 2 की सारी स्टारकास्ट को फिनाले में बुला लिया और पिछले एपिसोड में मौनी के साथ साथ अर्जुन बिजलानी और करणवीर वोहरा भी नजर आए थे.

इसी के साथ अगले हफ्ते फिनाले की रात अदा खान और सुधा चंद्रन भी धमाकेदार एंट्री मारने वाली है और अगर आपको लगता है एकता के मेहमानों की ये लिस्ट खत्म हो चुकी है तो आप ये गलत सोच रहे हैं. जी दरअसल शो में वह एक और एंट्री करवाने वाली हैं. जी हाँ, 'नागिन 3' के फिनाले में इन सभी सितारों के अलावा एक और हसीना दस्तक देने वाली है. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ आश्का गरोड़िया नागिन के दूसरे सीजन में महिष्मति की रानी अवंतिका बनी थी और अब वह नागिन 3 में भी नजर आने वाली है. जी हाँ, आपको याद हो अवंतिका मधुमक्खियों की रानी बनी थीं और वह सुमित्रा, तामसी, यामिनी और शेषा की ही तरह नागमणी को हासिल करना चाहती थी जो इस बार भी वापसी के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि नागमणी के लिए आखिरी जंग शुरू हो चुकी है तो ऐसे में भला अवंतिका कैसे पीछे रह सकती है वह भी वापसी के लिए तैयार हैं. शो के फिनाले में आशका गरोड़िया भी जबरदस्त हंगामा मचाने के लिए तैयार हैं. जी दरअसल आशका ने 'नागिन 3' के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो काली नागिन यानी अदा खान के साथ जमकर सैल्फी लेती नजर आ रही हैं यानी यह तो तय है वह शो में वापसी के लिए तैयार हैं.

माँ ने बेटी को किया टीवी देखने से मना, नहीं मानी बात तो...

स्मृति ईरानी के जीत के लिए एकता कपूर ने की थी जमकर दुआएं, अब दी बधाई

एक बार फिर रोहित सुचाँती संग एन्जॉय करते नजर आईं सृष्टि रोड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -