बेटी आलिया को महेश भट्ट ने नहीं लेने दिया सांतवा वचन, जानिए क्यों?

बेटी आलिया को महेश भट्ट ने नहीं लेने दिया सांतवा वचन, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी रणबीर और आलिया अब पति-पत्नी बन चुके हैं। इस कपल ने बीते 14 अप्रैल को एक-दूजे का हाथ थामा और हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए। जी दरअसल लोगों को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार था और इंतजार था कि दोनों शादी के जोड़े में कैसे लगते हैं यह देखने का जो अब खत्म हो चुका है। जी दरअसल जैसे ही दोनों की शादी की तस्वीरें मीडिया में सामने आई सभी हैरान रह गए और अब सोशल मीडिया में दोनों के शादी से लेकर रिसेप्शन तक के फोटोज वायरल हो रहे हैं। शादी में आलिया के डिसेंट और यूनिक लुक ने सबको इंप्रैस किया।

जी दरअसल उन्होंने बहुत सी स्टीरियो टाइप बातों से हटके खुद को यूनिक ब्राइडल अवतार दिया जैसे कम-मेकअप, नो आर्टिफिशयल ब्रो नो हेयरबन, सिंपल मेहंदी, डिफरेंट कलीरे आदि। हालाँकि कई लोगों को वह पसंद नहीं आईं लेकिन आलिया के इस यूनिक फैशन ने कई लोगों का दिल जीत लिया। इसी के साथ रणबीर आलिया के 4 फेरों ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। जी दरअसल रणबीर आलिया की शादी की रस्में भी बहुत खास तरीके से सपंन्न की गई। मिली जानकारी के तहत आलिया ने अपने पति रणबीर को 7 नहीं बल्कि 6 वचन दिए क्योंकि 7वें वजन से आलिया के पापा महेश भट्ट को दिक्कत थी।

जी दरअसल, उन्हें शादी के एक वचन से दिक्कत थी जिसकी वजह से उन्होंने आलिया को सोच-समझकर वचन देने को कहा। सामने आने वाली रिपोर्ट को देखा जाए तो यह बात फेरों के समय वचन देने के दौरान की है। जी दरअसल जब पंडित जी दोनों को सात वचन दिला रहे थे तब सातवें वचन के दौरान महेश भट्ट ने पंडित जी को टोक दिया और कहा कि-मैंने अपनी पत्नी से यह वचन नहीं लिया था और न मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी यह वचन दें। उसके बाद सात नंबर का वचन नहीं लिया गया।

रणबीर-आलिया से किन्नरों ने मांगे 1 लाख रुपए, जानिए कपल ने कितने दिए?

शाहरुख़-आमिर संग पोज देते दिखे रणबीर-आलिया, देखे रिसेप्शन के INSIDE फोटोज

रणबीर-आलिया की शादी में EX ने दिए लाखों के गिफ्ट्स, जानिए किसने क्या दिया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -