शाहरुख़-आमिर संग पोज देते दिखे रणबीर-आलिया, देखे रिसेप्शन के INSIDE फोटोज
शाहरुख़-आमिर संग पोज देते दिखे रणबीर-आलिया, देखे रिसेप्शन के INSIDE फोटोज
Share:

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बीते कल यानी 16 अप्रैल 2022 की रात को फिल्म इंडस्ट्री से अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। जी हाँ और अब इस दौरान के फोटोज सामने आये हैं। जी दरअसल इस शानदार पार्टी में इनके परिवार के सदस्यों के अलावा शाहरुख खान, गौरी खान, तारा सुतारिया, आदर जैन, आमिर खान, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, श्वेता बच्चन, निखिल नंदा समेत कई हस्तियों ने शिरकत की और अब सभी के फोटोज सामने आ गए हैं।

आप सभी को बता दें कि यह रिसेप्शन रणबीर के बांद्रा स्थित घर 'वास्तु' में रखा गया था जहाँ यह कपल शादी के बंधन में बंधा था। वहीं रिसेप्शन के लिए करीब सभी स्टार्स ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी। इस दौरान, नई दुल्हन आलिया भट्ट ने सिल्वर कलर की शिमरी ड्रेस पहनी थी, वहीं ब्लैक कोट पैंट और टाई में रणबीर भी काफी हैंडसम दिख रहे थे। आप सभी देख सकते हैं रणबीर की मां नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा कपूर और जीजू भरत साहनी भी ब्लैक ड्रेस में जलवा बिखेर रहे थे। इस समय रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें सामने आ गई है जो दिल जीत लेने वाली है।

जी दरअसल, सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं और इन तस्वीरों में से एक फोटो में रणबीर-आलिया दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और एक्टर आमिर खान के साथ मुस्कुराते हुए कैमरे ​के लिए पोज दे रहे हैं। इसी के साथ रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भाई रणबीर की के साथ एक फोटो शेयर की है, इसमें दोनों बेहद खुश दिखाई रहे हैं। आप सभी को बता दें कि एक के बाद एक रिसेप्शन के फोटोज वायरल हो रहे हैं और सभी को लोग पसंद कर रहे हैं।

'काम के बदले बनाने होंगे संबंध', मशूहर अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा

रणबीर-आलिया की शादी में EX ने दिए लाखों के गिफ्ट्स, जानिए किसने क्या दिया?

इनाया को सोहा ने टॉयलेट पेपर में लपेटकर बनाया ‘ईस्टर अंडा’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -